बिग बॉस 11 : ढिंचैक पूजा का गाना सुन सपना बोली ”इसकी सारी लिरिक्स इसके धड़ में घुसेड़ दूंगी”

0
146
sapna and dhinchak

मुंबई : यू ट्यूब में अपने अतरंगी गानों की वजह से पॉपुलर होने वाली ढिंचैक पूजा( पूजा जैन) बिग बॉस के घर में भी मज़ाक का विषय बनी हुई हैं। घरवाले खासकर हिना खान तो उनके गानों को लेकर काफी मजाक बना रही हैं।

ढिंचैक पूजा को बनाना था एक सांगbig boss 11

इसी बीच बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा को एक ख़ास टास्क दिया था कि उन्हें बिग बॉस 11 के सदस्यों के ऊपर एक ऐसा सांग बनाना था जो काफी मज़ेदार हो। अगर वो एक ऐसा सांग बनाने में कामयाब हो जाती हैं जो जल्दी ही वायरल हो जाता है तो वो घर की कप्तानी की एक मुख्य दावेदार बन जाएंगी। सांग को क्रिएट करने में वो अर्शी खान और ददलानी खानदान के चिराग आकाश ददलानी की मदद लें सकती हैं।

गाने में बना घरवालों का मज़ाक arshi puja and akash

ढिंचैक पूजा ने अर्शी और आकाश की मदद से जो सांग बनाया उसको सुनंने के बाद पूरे घरवालों का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। ढिंचैक पूजा के सांग की लिरिक्स ने सबसे ज्यादा सपना चौधरी को गुस्सा दिलाया ज़ाहिर है दरअसल गाने में सपना के लिए लाइन बनी थी कि ‘सपना को है सिर्फ नींद प्यारी’ अर्शी और आकाश ने ढिंचैक की मदद की थी तो उस सांग में उन्होंने अपनी जमकर तारीफ की और बाकी घरवालों का खूब मजाक बनाया।

सपना का गुस्सा हुआ सातवें आसमान पार sapna

सपना चौधरी को समझने में देर नहीं लगी कि इस सांग के पीछे किसका हाथ हैं ? उसके बाद तो उन्होंने अर्शी को जमकर लताड़ लगाई। सपना ने एक डायलॉग मारते हुए अर्शी से कहा कि ” मेरा बस चलता तो इसकी सारी लिरिक्स इसके धड़ में घुसेड़ दूंगी ” ढिंचैक के सांग के बारे में हिना खान पहले ही घरवालों को सतर्क कर चुकी थी कि इस सांग में जमकर उनकी बेइज़ती की जायेगी।

हिना बोली ”आज के बाद कभी गाना मत गाना पूजा”hina khan and puja

ढिंचैक पूजा के सांग को डायरेक्ट विकास गुप्ता ने किया था। इस सांग को रिक्रिएट करके जब बिग बॉस ने घरवालों के सामने पेश किया तो घरवालों के मुँह खुले के खुले ही रह गए। बाकी घरवालों को भी ढिंचैक पूजा का ये सांग अब तक का सबसे बकवास सांग लगा। हिना खान ने तो पूजा को यहाँ तक कि हिदायत दे डाली ‘कि आज के बाद तुम कभी गाना मत गाना”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here