बिग बॉस 11: शो की प्राइज मनी हुई जीरो , घरवालों ने मचाया कोहराम

0
135
big boss 11

मुंबई : कलर्स का रियल्टी शो बिग बॉस हमेशा से ही टीवी का सबसे चर्चित शो रहा है। बिग बॉस के इस सीज़न में भी रोमांच और रोमांस की सारी हदें पार हो गयी हैं। बिग बॉस के 11 सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब शो की प्राइज मनी ही जीरो हो गयी है। इसका मतलब अब शो कोई भी जीते विजेता को एक फूटी कौड़ी भी इनाम में नहीं मिलेगी।

बिना इनाम कैसे खेलें खेल big boss 11

ऐसा पहली बार किसी रियल्टी शो में हुआ है जहां रोमांच की हदें इस कदर पार हो गयी कि प्राइज मनी ही खत्म हो गया। बिग बॉस के इस आदेश को सुनकर पूरे घर वालों के होश उड़ गए। अरे सभी इस शो में इतनी बड़ी रकम जीतने के इरादे से ही तो आये थे। अब इनाम ही नहीं रहा तो कैसा खेल। लेकिन एग्रीमेंट के हिसाब से घरवालों को ये खेल तो ज़ारी ही रखना पड़ेगा। इनामी राशि के जीरो हो जाने का ठीकरा सभी घरवालों ने हिना खान के मत्थे मढ़ दिया।

आखिर हुआ क्या था big boss 11

दरअसल हुआ ये था कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को इस हफ्ते का लक्ज़री बजट टास्क दिया था। जिसके तहत सभी घरवालों को एस्ट्रोनेट की भूमिका में रहते हुए एक रॉकेट पर सवार होना था। इस टास्क का संचालन पुनीष कर रहे थे। एक निश्चित अंतराल में बिग बॉस द्वारा बजर बजाया जाएगा और जो भी पहले उतरा वो कप्तानी का दावेदार बन जायेगा। मगर इसमें टिवस्ट ये था कि जो भी सदस्य राकेट से उतरा तो उसके नाम की धनराशि शो की इनामी राशि से कम हो जायेगी। इस तरह सबसे पहले सभ्य साँची ,फिर बंदगी और इसके बाद बंदगी ने उतारकर कप्तानी की दावेदारी पेश की और इनके नाम से जुडी धनराशि शो की प्राइज मनी से कम हो गयी। इसके बाद शिल्पा और अर्शी भी राकेट से उतर गए। मगर हितेन ,हिना , सपना ,प्रियांक ,विकास ,बेनफ्शा और लव प्राइज मनी खत्म काटने के डर से राकेट में बैठे रहे। इसी बीच पुनीष सभी को कंबल देकर सोने चले गए। इसी मौके का फायदा उठाते हुए हिना खान ने सभी को उकसाया कि ”संचालक सो रहा है ,तो एक-एक करके सभी लोग बाथरूम चले जाओ। हिना की बात सुनकर बेनफ्शा ,लव और सपना तक राकेट से उतरकर वाशरूम होकर चली आयीं।मगर विकास गुप्ता ने हिना को नज़रअंदाज करते हुए डस्टबिन बैग में ही शुशु कर दी। हितेन तो राकेट से उतरकर बेधड़क किचन में जाकर खाने का सामान तक ले आये। सभी को लगा कि पुनीष ने नहीं मतलब किसी ने नहीं देखा। सुबह होते ही बिग बॉस ने घरवालों को झटका देते हुए बताया कि पहले तो टास्क में असफल होने की वजह से आपका लक्ज़री बजट शून्य होता है और टास्क में बेमानी करने के दंडस्वरूप आपकी इनामी राशि भी शून्य होती है। इस टास्क में सबसे ज्यादा राशि(11 लाख ) सपना के नाम थी और सबसे कम बेनाफ्शा(10 हज़ार ) के नाम।

घरवालों ने ठहराया हिना को कसूरवार hina khan

इसके बाद हिना खान सभी घरवालों के निशाने पर आ गयीं। सभी सदस्यों ने उन्हें इस हरकत का जिम्मेदार मानते हुए जमकर भला बुरा कहा। इतनी कड़वी बातें सुनकर हिना खान के भी आंसूं फूट गए। मगर अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बिना प्राइज मनी के बिग बॉस के घर में क्या हंगामा बरपेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here