बिग बॉस 11 : जेल की कालकोठरी भी नहीं रोक सकीं शिल्पा शिंदे के जुनून को

0
266

मुंबई : बिग बॉस 11 का आगाज बेहद शानदार और धमाकेदार हो गया है। देखते-देखते घरवालों का घर में एक हफ्ता भी बीत गया। पहले ही हफ्ते में घर दो टुकड़ों में बंट गया। एक तरह सिर्फ अर्शी खान और शिल्पा शिंदे हैं तो दूसरी तरफ हिना खान की अगुवाई में पूरा घर एक तरफ हो गया है। इतने दिनों से चले आ रहे घर की स्पेशल जगह कालकोठरी का कल अनावरण हो गया।

घरवालों के आपसी सहमति से सबसे पहले तीन नाम जो सामने आये वो थे ,अर्शी खान ,शिल्पा शिंदे और आकाश। मगर पड़ोसियों ने अपने अधिकार का प्रयोग करते हुए इन नामों में थोड़ा परिवर्तन करते हुए अर्शी खान की जगह डोगरी के भाई ज़ुबैर खान को कालकोठरी में भेजने का फैसला सुनाया।

पड़ोसियों के इस फैसले को सुनकर हिना खान सबसे ज़्यादा नाराज हो गयी क्योंकि अर्शी खान ने सुबह हिना खान को गालियां देते हुए जमकर जलील किया था। जिसकी वजह से हिना को लगा था कि अर्शी खान को ही जेल जाना चाहिये। मगर जब उनके अरमानों पर पड़ोसियों ने पानी फेर दिया तो हिना ने पड़ोसियों को भी खूब खरी खोटी सुनाई।

सबसे मज़ेदार बात ये हुई कि ऐसा पहली बार हुआ कि जेल में जाने वाले सदस्य बेहद खुश नज़र आये थे। आकाश तो अपना नाम सुनते ही विरोध करना तो दूर अपना बोरिया-बिस्तर समेट कर जेल की तरफ जाने लगा। शिल्पा और ज़ुबैर को भी देखकर साफ़ नज़र आया कि उन्हें भी जेल जाने का कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ा बल्कि घरवालों से ज्यादा तो कैदी खुश नज़र आ रहे थे।

रात होते-होते एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो बिग बॉस के अब तक के इतिहास में देखने को कभी नहीं मिला था। जिस कालकोठरी की इतने दिन से हवा उड़ रही थी कि इस बार की जेल बड़ी सख्त और स्पेशल है वह कालकोठरी शिल्पा शिंदे के जूनून को अधिक समय तक बर्दाश्त नहीं कर पायी। रात के अँधेरे में शिल्पा ने आकाश की मदद से बिना सलाखें तोड़े जेल से बाहर प्रवेश कर लिया। शिल्पा ज़रा से सुराख से निकलकर जेल से बाहर आ गयीं। शिल्पा को जेल से बाहर देखकर पुनीष और बंदगी के होश ही उड़ गए। जेल से निकलकर शिल्पा सीधे विकास के बेड पर पहुंची और उनके सर के पास एक चप्पल रख दी।

मगर उन्हें सपना चौधरी ने देख लिया पर उन्होंने किसी को बताया नहीं। घर में मजे से घूमने के बाद शिल्पा वापस कालकोठरी में आ गयी और बाकी घरवालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। जेल में पहुँचते ही शिल्पा ने ये ऐलान कर दिया है कि इस बार का सीज़न अब तक का सबसे रोमांचक सीज़न साबित होगा।जिस तरह से शिल्पा शिंदे अपने जुनून की हदें पार करती हुई नज़र आ रही हैं उसे देखकर साफ नज़र आ रहा है कि शिल्पा जल्द ही घर में नया भूचाल लाने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here