धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ असली ‘Big Boss’ का बर्थडे

0
168
Big boss

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में अपनी आवाज के इशारों पर घर के कंटेस्‍टेंट को नचाने वाले बि‍ग बॉस के बारे बहुत कम लोग जानते हैं.  ‘बिग बॉस’ की आवाज के पीछे जो चेहरा है उनका नाम हैं अतुल कपूर. वे जाने-माने वॉयसओवर आर्टिस्ट हैं. वे टीवी कर्मिशि‍यल्स में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. बिग बॉस शो के बिग बॉस के बारे में अब खबर ये है कि 27 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन के बाद बिग बॉस यानी अतुल कपूर का भी बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें TheKhabari2 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गईं थीं. इन तस्वीरों में अतुल कपूर बर्थडे केक कट करते दिख रहे हैं.

Big boss

इस शो में अतुल एक सीक्रेट रूम में बैठकर ‘बिग बॉस’ कंटेस्‍टेंट पर नजर रखते हैं. ‘बिग बॉस’ के कुछ कंटेस्‍टेंट के साथ उनकी कई तस्‍वीरें भी पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थीं.

Big boss

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट वीना मलिक के साथ अतुल कपूर.

Big boss

बि‍ग बॉस का इनदिनों 11वां सीजन चल रहा है. इस रियलिटी शो के 11 सीजन पूरे होने को है. इस दाैरान एक चीज जो, नहीं बदली है, वह है बिग बॉस की आवाज. 11 साल से अतुल कपूर हर बार की तरह दर्शकों और घरवालों को अपनी दमदार आवाज से एंटरटेन कर रहे हैं.

Big boss

उनकी आवाज में ऐसा कहना- ‘बिग बॉस चाहते हैं…’ दर्शकों में फेमस डायलॉग है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here