जब अर्शी खान की अलमारी से उनके पिता को मिला कंडोम, शर्मिंदगी में बिताई पूरी रात बाहर

0
183
Condom, Arshi Khan, Big Boss 11, Vikas Gupta, Puneesh Sharma, Mahima Singh

अर्शी खान बिग बॉस के घर की सबसे बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट मानी जाती है। अपने बयानों से अक्सर बखेड़ा खड़ा करने वाली अर्शी ने अपनी एक और राज खोलकर फैंस और घरवालों को एक और मसाला दे दिया है। पूरा मामला शुरू होता है शो के एक अनसीन वीडियो से…

शो के एक अनसीन वीडियो में अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करती दिखीं। अर्शी ये बताते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकी कि एकबार उनके पापा ने उनकी अलमारी से कंडोम पकड़ लिया था। उसके बाद जो हुआ वो आप भी जरूर जानना चाहेंगे।

Condom, Arshi Khan, Big Boss 11, Vikas Gupta, Puneesh Sharma, Mahima Singh

अपनी जिंदगी के कर्मकांडों को मजे से विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा से शेयर करते हुए अर्शी कहती हैं, ‘एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे। मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा। अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला।

आगे बताते हुए अर्शी कहती हैं कि, ‘तुरंत बाद मुझे मम्मी का फोन आया। मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया। जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं। अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है’।

इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली। उन्होंने कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा। अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो। मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने 2 महीनों तक उससे बात नहीं की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here