बिग बॉस 11: सारी हदें पार कर पुनीश ने बंदगी से कहा ‘उतारो अपने कपड़े’

0
266
puneesh bandagi

बिग बॉस के घर से हमें हर दिन नई कंट्रोवर्सी सुनने को मिल रही है. बिग बॉस के घर से आजकल जो कपल सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं वो हैं बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा.

लग रहा है पुनीश और बंदगी पागलों की तरह एक-दूसरे को चाहने लगे हैं. दोनों एक-दूसरे से हल्का-फुल्का फ़्लर्ट भी करते रहते हैं. बिग बॉस के घर में आप बंदगी और पुनीश को हाथ पकड़े, किस करते और एक-दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करते देख सकते हैं. हम in दोनों को अक्सर घरवालों से दूर घंटों बातें करते देख सकते हैं.

puneesh bandagi

इस कपल ने सारी हदें पार कर डालीं. हालांकि सलमान खान ने इस कपल को वार्न किया था कि ऐसा कोई काम ना करें जिससे उनके माँ-बाप को शर्मिंदगी झेलनी पड़े लेकिन ये दोनों नहीं माने.

हाल ही के एक एपिसोड में , पुनीश और बंदगी एक सोफे पर बैठे हैं. लाइट्स ऑफ हैं. पुनीश अपनी शर्ट उतारता है और बंदगी से अपने शॉर्ट्स उतारने के लिए कहता है. बंदगी जब ऐसा करने में थोडा झिझकती है तो पुनीश उससे कहता है कि उसका वक़्त बर्बाद ना करे. इस पर बंदगी कहती है कि हमने इस काउच पर बातें करके सुबह के 4 बजा दिया अब तुमको ये सब टाइम वेस्ट लगने लगा.

Part 1 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 2 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

Part 3 : Puneesh, you're greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

पुनीश को सेल्फिश कहने के बाद वो इस बात पर राज़ी हो जाती है कि वो उसके लिए अपने शॉर्ट्स के बटन खोलेगी. दोनों ये भी डिस्कस करते हैं कि और कौन से कपड़े उतारें.

पुनीश और बंदगी की ऑनस्क्रीन ऐसी हरकतें काफी चीप हैं. अब देखना ये है कि उनके इस कारनामे पर सलमान का क्या रिएक्शन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here