बिग बॉस के घर से बाहर आकर अर्शी का हिना और शिल्पा पर वार

0
125
shilpa ,arshi

बिग बॉस से बाहर हो चुकीं अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे और हिना खान पर आरोपों की बौछार की है. अर्शी लंबे समय तक घर में रहने के बाद बाहर हो गई थीं.

घर में वे शिल्पा की मुखर विरोधी मानी जाती थीं. घर से बाहर आकर उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा, शिल्पा दोस्त और रिश्तों से ज्यादा अहमियत पैसों को देती हैं. वे बेहद गुणा-भाग करने वालीं और चालाक हैं. वे एक सीए की तरह हैं, जो छोटी से छोटी रकम भी गिनती हैं.’

अर्शी ने कहा कि घर में कभी शिल्पा उनके खिलाफ नहीं होती, यदि पुनीश शर्मा उन्हें उनके खिलाफ भड़काते न. पुनीश शर्मा घर के रियल विलेन हैं. वे शिल्पा से हुई लड़ाई और बहस के लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने मुझे दो हफ्ते से ज्यादा फालतू की बातों में उलझाए रखा. उन्होंने मुझे शिल्पा का दुश्मन नंबर वन बना दिया था. इसी कारण से मैं पुनीश से मिलना या बात करना नहीं चाहती.

‘टॉयलेट साफ करने में मगन रहती हैं हिना’

अर्शी ने कहा, टीवी की लाडली बहू घर में हमेशा चेहरे पर मेकअप लगाकर बैठी रहती हैं. वो चोरी करती हैं. उनके ड्रावर में दो चोरी के अंडे मिल जाएंगे. अर्शी ने कहा, हिना को टॉयलेट साफ़ करने का काम अच्छा लगता है. वो टॉयलेट की सफाई में इतनी मगन रहती हैं कि उन्हें बाकी काम का ख्याल नहीं आता. बता दें कि बिग बॉस के घर में हिना और अर्शी की ज्यादा बनती नहीं थी. अर्शी ने बताया कि उनकी कैप्टेंसी के दौरान हिना को टॉयलेट साफ़ करने का काम दिया गया था. उन्होंने खुशी-ख़ुशी यह काम स्वीकारा कर लिया था.

बताते चलें कि बिग बॉस के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री में अर्शी को काम मिलने लगा है. रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में गेस्ट के तौर पर दिखने के बाद अर्शी टीवी सीरियल मेरी हानिकारक बीवी में भी नजर आने वाली हैं. Spotboye.com को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने बताया कि जल्द ही वो मेरी हानिकारक बीवी में गेस्ट अपियरेंस देंगी. उन्होंने कहा अगर सबकुछ ठीक रहा तो वो इस सीरियल में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here