मनचलों ने की इनके साथ ऐसी शर्मनाक हरकत, सरेआम रोने लगीं ये अभिनेत्रियाँ

0
280

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इंडस्ट्री में अक्सर ही गन्दी नज़रों का सामना करना पड़ता है मगर रियल वर्ल्ड(आम लोगों ) बीच तो उनको इससे भी अधिक शर्मनाक हरकतों का सामना करना पड़ता है। कई बार देखा गया है कि जब कभी भी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां आम लोगों से कनेक्ट होने उनके पास होती हैं तो कुछ मनचले इस बात का नाजायज फायदा उठाते हुए उन अभिनेत्रियों को गन्दी तरीके से छूने का प्रयास करते हैं और तो और वो ओछी सोच वाले लोग इन हॉट अभिनेत्रियों के निजी अंगों को भी छूने से नहीं कतराते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे कभी ना कभी ऐसी असहज और शर्मनाक हरकत का सामना करना पड़ा।

जैकलीन फर्नांडेज़  jaquleen

फिल्म जुड़वा 2 के प्रोमशन के दौरान जब जैकलीन फिल्म के हीरो वरुण धवन के साथ प्रोमशन के सिलसिले में एक मॉल में गयी हुई थी तब वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गयी और जैकलीन संग सेल्फी खिचवाने की कोशिश करने लगी। उसी भीड़ से तभी कुछ मनचलों ने जैकलीन को ज़बरदस्ती जकड़ लिया और उनके साथ छेड़खानी करने लगे। उसके बाद वरुण धवन ने बीच में आकर जैकलीन को उन मनचलों के चंगुल से छुड़वाया। मगर उसके बाद से ही जैकलीन इतना घबरा गयी थी कि कुछ समय तक अपने घर से भी बाहर नहीं निकली थी।

करीना कपूर kareena kapoor

साल 2013 में करीना कपूर एक इवेंट में पार्टिसिपेट करने गयीं थी। इवेंट खत्म होने के बाद जैसे ही करीना बाहर निकलने लगी तभी कुछ अश्लील लोगों ने आकर करीना कपूर के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। इसके बाद बाउंसर्स ने आकर करीना को सेफ वहां से बाहर निकाला।

सोनाक्षी सिन्हा sonakshi sinha

साल 2010 में एक इवेंट के दौरान लोगों ने सोनाक्षी पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए थे इसके बाद जब सोनाक्षी वहां से बाहर जाने लगी तो भीड़ ने उनको गलत तरीके से छूने का प्रयास करना शुरू कर दिया। इस घटना से सोनाक्षी इतना अधिक डर गयी थी कि वो रोने लगी थी।इसके बाद अक्षय कुमार ने सोनाक्षी को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

कैटरीना कैफ kaitreena kaif

साल 2005 में कैटरीना कैफ उस समय छेड़खानी की शिकार हो गयी जब वो कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समाहारों का हिस्सा बनने गयी थी। बेकाबू भीड़ ने कैटरीना की तस्वीर लेने की आड़ में उन्हें गन्दी तरीके से छूना शुरू कर दिया। इसके बाद बाउंसर्स की मदद से कैटरीना को वहां से बाहर निकाला गया।

सोनम कपूर sonam kapor

फिल्म रांझणा के प्रोमशन के दौरान सोनम कपूर को भी कुछ मनचलों ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया।इसके बाद एक्टर धनुष ने उन्हें बाहर निकाला था।

सुष्मिता सेन sushmita sen

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी एक बार छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था। एक ज्वेलरी शोरूम के इनॉग्रेशन के लिए गयी सुष्मिता सेन जब वहां बाहर जाने लगी तो भीड़ ने सुष्मिता को कस के जकड़ लिया और उनके निजी अंगों को छूना शुरू कर दिया।इस घटना से सुष्मिता काफी घबरा गयी थी।

बिपाशा बासुbipasha basu

फिल्म राज 3 के प्रोमशन के सिलसिले में अहमदाबाद गयी बिपाशा तब घबरा गयी जब भीड़ में उपस्थित एक शख्स ने उनकी स्कर्ट ही खींच दी। इससे पहले भी बिपाशा मुंबई और न्यूजर्सी में भी छेड़खानी का शिकार हो गयी थी।

अमीषा पटेल ameesha patel

एक्ट्रेस अमीषा पटेल जब ज्वेलरी शोरूम की लॉन्चिंग में गयी हुई थी तभी फंक्शन खत्म होने के बाद जब अमीषा शोरूम से बाहर निकलने लगी तो भीड़ में मौजूद एक शख्स ने अमीषा को जबरदस्ती छूने का प्रयास किया। इस घटना से तिलमिलायी अमीषा ने उस शख्स को करारा तमाचा जड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here