बुराड़ी केस: घर की दीवार पर लगे 11 पाइपों से गहराया 11 मौतों का रहस्य

0
3
Delhi burari case, death of 11 members, Delhi crime branch, pipe, SDM report

नई दिल्लीः दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत पर पुलिस के लिए मामला उलझता ही जा रहा है। इस केस में एसडीएम की रिपोर्ट आ गई है जिसमें ये कहा कि परिवार तंत्र-मंत्र में शामिल था। इतना ही नहीं परिवार घोर अंधविश्वास का भी शिकार था। वहीं जांच-पड़ताल कर रही पुलिस को इसी घर की पिछली वाली दीवार पर 11 पाइप लगे हुए मिले हैं। इन पाइपों के बारे में पड़ोसी भी कुछ नहीं जानते और न ही किसी को इस बारे में कुछ पता है। पुलिस इ पाइपों को परिवार के साथ ही जोड़ कर देख रही है। दीवार पर सबसे ऊपर एक पाइप लगा है जो कि घर की मुखिया नारायण का प्रतीक माना जा रहा है। इन 11 पाइपो में चार सीधे हैं जबकि 7 पाइप मुड़े हुए हैं। इन पाइपों पर पानी के भी कोई निशान नहीं है। ऐसे में पुलिस का शक मजबूत हो गया है कि इसका तंत्र-मन्त्र से कोई कनेक्शन हो सकता है।

बता दें कि रविवार को जैसे ही एक परिवार के 11 सदस्यों की मौत की खबर आई इलाके में ही नहीं पूरे देश में इसको लेकर चर्चा है। इस मामले में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है लेकिन घर में मिले दो रजिस्टर को लेकर पुलिस की जांच तंत्र-मंत्र की ओर भी है। दरअसल घर के अंदर बने एक छोटे से मंदिर से दो रजिस्टर भी मिले हैं जिसमें मोक्ष को लेकर लिखा गया है।

34 पन्नों वाले रजिस्टर में दो पेज पर इस परिवार की मौत की पटकथा लिखी गई है। उस नोट में जैसे-जैसे लिखा गया है ठीक वैसे ही परिवार के सदस्यों की मौत हुई है। वहीं मृतकों के रिश्तेदारों का कहना है कि परिवार पढ़ा-लिखा था वो ऐसे अंधविश्वास में यकीन नहीं करते थे इसलिए तंत्र-मंत्र के साथ इसको जोड़कर देखना सरासर गलत है। फिलहाल पुलिस के लिए यह केस कड़ी चुनौती बन गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here