मुख्य सचिव मारपीट मामला में केजरीवाल और उनकी कैबिनेट से मिलेंगे LG

0
171
Delhi Chief Secretary, Anshu Prakash, Arvind Kejriwal, AAP MLA, CCTV Footage, Assault Case,

दिल्ली में मुख्य सचिव मारपीट मामले में अधिकारियों और सरकार के बीच चल रहे विवाद को लेकर दिल्ली के उप राज्यपाल आज शाम 5 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी कैबिनेट से मुलाकात करेंगे. इस बीच, आईएएस एसोसिएशन ने स्पष्ट किया है कि दिल्ली सरकार के तहत आने वाले सभी अधिकारी अपने विभाग में काम कर रहे हैं. साथ ही मुख्य सचिव मामले को लेकर वे दिल्ली सरकार के मंत्री द्वारा बुलाए गए किसी भी बैठक में शामिल न होकर विरोध भी जता रहे हैं, क्योंकि वो खतरा महसूस कर रहे हैं.

शुक्रवार सुबह मुख्य सचिव से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री के घर जांच करने पहुंची. दिल्ली पुलिस ने 21 सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग जब्त कर ली है. जांच पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या इसी तरह से जज लोया के मामले में अमित शाह से भी पूछताछ की जाती? ऐसी कार्रवाई से तिलमिलाई आप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला.

मारपीट के आरोपी दोनों विधायकों का अर्जी खारिज

मारपीट के आरोपी विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल की जमानत की अर्जी तीस हजारी कोर्ट ने खारिज कर दी. दिल्ली पुलिस ने 2 दिनों के लिए विधायकों की पुलिस कस्टडी की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज़ कर दिया.

केंद्र के इशारे पर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई: आप

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर दिल्ली पुलिस की जांच पर तिलमिलाई आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर हमला बोल दिया है. आप प्रवक्ता संजय सिंह और आशुतोष ने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरीके से जांच की जा रही है, उससे लगता है जैसे पुलिस किसी हत्या की तहकीकात कर रही हो.

विधायकों की पिटाई के विरोध में कल देशव्यापी प्रदर्शन

संजय सिंह ने कहा कि यह सरकार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है जो कुछ भी कर सकती है. इनका मकसद अराजकता फैलाना है. जिन आप विधायकों की पिटाई की गई, उस पर अब तक कुछ नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि इसके विरोध में कल आप देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी.