KISS को यादगागर बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

0
465
KISS

शायद आप इस पर यकीन न करें, लेकिन अगर आप डेट पर हैं या किसी महिला के साथ पार्टी में कोजी हो रहे हैं, तो आपको सही दिशा में जाने की जरूरत है। जी हां, जिस वक्त आपको ये अंदाजा हो कि यह आगे बढ़ने का सही समय है और अब आपको KISS करना चाहिए आपको थोड़ा संभलने की भी जरूरत है, क्योंकि एक परफेक्ट किस आपके साथी को दीवाना बना सकता है।

कई सर्वे रिपोर्ट और अध्ययन यह पहले ही बता चुके हैं कि आम तौर पर महिलाएं और लड़कियां पहले किस में ही यह भांप लेती हैं कि उनका पार्टनर कैसा है।यानी कि वह जिंदगी में कहां तक उनका साथ देगा। जाहिर तौर पर ऐसे में जरूरत उन बातों को जानने की भी है, जिससे आप KISS को यादगार बना सकते हैं। असल में पहला KISS यह तय करता है कि सामने वाले के लिए आपके अंदर कितना पैशन और डिजायर है।

जगह का ख्याल रखें-
मौके तो कई बार आते हैं, लेकिन आप हर बार लकी साबित हों यह जरूरी नहीं है। आपको ये सीखने की जरूरत है कि कैसे आप उस जगह और मौके का फायदा उठा सकते हैं। यानी जब अगली बार आप दोनों साथ हों तो नदी के किनारे, पार्क की हुई गाड़ी में, सनसेट देखते वक्त, शाम को ड्राइव पर जाते समय।मूड बनाइए और उन्हें थाम लीजिए। अब वक्त है एक कोमल मगर उत्साह से भरे किस का।

विशेषज्ञ बताते हैं कि सही जगह का ध्यान रखकर आप अपने साथी को ऐसा अनुभव दे सकते हैं, जो वो कभी नहीं भूलेंगी। मगर ख्याल रखिए किस करते वक्त आपको अपने हाथों पर काबू रखना होगा। किस के वक्त बस किस ही कीजिए।

उनके सपनों के राजकुमार बनिए। उनकी कमर को थोड़ा आराम से पकड़िए। कभी अपने दोनों हाथों से उनके चेहरे को थामिए तो कभी उनकी उंगलियों में अपनी उंगलियां उलझाइए। जैसे-जैसे वो उत्साह में आए उन्हें जोर से थामिए, अलग अलग तरह से प्रेम का एहसास दिलाइए।

सही ऊर्जा का सही इस्तेमाल-
अपनी ऊर्जा पर काबू रखि‍ए। किसी फिल्म या नाटक से प्रेरित होकर अपनी किस को नाटकीय बनाने की जरूरत नहीं है। लेकिन उन्हें आपकी किसी भी हरकत में बनावट नजर आई तो वो हंसे बिना नहीं रह पाएंगी। उन्हें ऐसी डीप किस देने की जरूरत है, जिससे उन्हें ये एहसास हो जाए कि आपकी दुनिया उनसे ही है। कुछ देर बाद आप उन्हें किस करते करते थम जाइए और उन्हें निहारिए। तब तक जब तक कि वो आपको अपनी ओर आने का इशारा नहीं करती और फिर से किस कीजिए। ध्यान रहे, इस बार सिर्फ अपने होठों को उनके होठों पर फेरकर उनके लबों की कोमलता का एहसास कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here