इन वजहों से जानें कि लड़की क्यों करती है आपको इग्नोर

0
423

जब आपकी गर्लफ्रेंड या दोस्त आपकी कॉल्स का जवाब नहीं देती तो वाकई में बहुत गुस्सा आता है। वो भी तब जब आपको उनसे कोई जरूरी बात शेयर करनी हो या आपको उनसे कोई जरूर काम हो।

आपके फोन करने के कुछ ही मिनट बाद आपको मैसेज करें कि ‘अभी मैं बिज़ी हूं और बात नहीं कर सकती’ जिससे साफ जाहिर होता है कि आपसे दूर रहने के ये उनके बहाने हैं। कभी-कभी हो सकता है कि वो सच में व्यसस्त हों।

लेकिन अगर कोई लड़की आपको लगातार इग्नोर कर रही है तो इसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह हो सकती है। इसके पीछे ये 5 कारण हो सकते हैं।

आपसे बात करने से बेहतर भी कुछ काम हो
उनके पास आपके बात करने ये बेहतर कोई और काम हो। उनके लिए आपसे बात करना उतना जरूरी ना हो जितना की आपके लिए है। शायद उन्हें लगता हो कि आपसे बात करने से बेहतर है कि वो अपना समय किसी और काम में लगाएं।

आप लगने लगें हो बोरिंग
लड़की का आपको इग्नोर करने का एक कारण ये भी हो सकता है। हो सकता है कि लड़की को आप में कोई दिलचस्पी ना हो और आपसे बातें करना उन्हें बोरिंग लगता है और इसीलिए वो आपसे फोन पर भी बात करना पसंद ना करती हों।

आपके साथ बाहर जाने से कतराए
अगर आप कई बार उनसे बाहर मिलने या घूमने के लिए पूछ चुके हैं और वो हर बार आपको इंकार कर देती हैं और फिर आपको फोन भी नहीं उठाती तो इसका मतलब है कि वो आपको बार-बार ना करके थक चुकी हैं और अब वो आपसे एक ही बात बार-बार नहीं कहना चाहती। हो सकता है कि इस वजह से भी वो आपको इग्नोर कर रही हों।

समय बिताने में हिचकिचाहट
आपको उनके साथ घूमना बहुत अच्छा लगता हो लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि उन्हें भी आपके साथ समय बिताना उतनी ही अच्छा लगता हो। अगर आप घंटों तक किसी लड़की से बात करते हों और अचानक से वो आपकी कॉल लेना बंद कर दें हो सकता है कि वो अब आपसे बातें करना नहीं चाहती है।

आपमें नहीं रही कोई दिलचस्पी
अगर आपको इस बात का अहसास खुद से नहीं होता और आप अभी भी उन्हें बार-बार फोन करते रहते हैं तो आपको समझ लेना चाहिए कि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here