शुक्रवार के दिन करेंगे ये उपाए तो मिलेगी मनचाही नौकरी, जीवन भर बरसेगा धन

0
345
goddess lakxmi

नई दिल्ली : कहीं आपके साथ भी तो ऐसा नहीं हो रहा है कि उचित योग्यता होने के बावजूद भी आपको कहीं नौकरी नहीं मिल रही है। हर बार साक्षात्कार के पहले या बाद कुछ ना कुछ ऐसा संकट आ ही जाता है कि हाथ आयी नौकरी भी फिसल जाती है।jobless people

कहीं लाख हाथ-पैर मारने के बावजूद भी कॅरियर की नाव को सफलता के किनारे तक ले जाने में आप असमर्थ साबित हो रहे हैं और हर रोज़ आपको परिवार और रिश्तेदारों से बेरोजगार होने के ताने सुनने को मिल रहे हैं। अगर ये सारी मुसीबतों के आप भी मारे हैं तो अब घबराने की ज़रा सी भी ज़रूरत नहीं है।job forms

आपको बता दें कि इन सभी मुश्किलों और परेशानियों की वजह होते हैं आपके ग्रहों के दोष और अशांति। आपसे जाने-अनजाने कोई भूल अवश्य हुई होगी जिससे आपके इष्टदेव आपसे रुष्ट हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कारगर उपायें बताने जा रहे हैं जिन्हे आज यानी शुक्रवार के दिन अगर आपने सच्ची श्रद्धा भाव से पूरा कर दिया तो निश्चित ही आपको कोई भी नौकरी नहीं बल्कि मनचाही नौकरी मिल जायेगी और वो भी अगले 24 घंटों के भीतर ही।

जानिये वो कौन से उपाए हैं जो दिलाएंगे आपको 24 घंटों में मनचाही नौकरी-

सूर्य की आराधना अनिवार्य – worshiping sun
\सर्वप्रथम आप प्रतिदिन सूर्य देव को स्नान के पश्चात जल देने का नियम बनाएं। जल अर्पण करते समय सूर्यदेव के नामों का उच्चारण करना कतई ना भूले। सूर्य आराधना की सबसे बड़ी वजह ये है कि इससे आप पूरे दिन ऊर्जावान और सकारात्मक रहते हैं और दूसरी ये कि सभी ग्रहों में सूर्य का स्थान सर्वोच्च है और वो आपसे प्रसन्न हो गए तो फिर आपको सफल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है।
श्रीयंत्र की पूजा से लक्ष्मी का होगा आगमन –shriyantr
  अगर आपको मनचाही नौकरी पानी है तो घर में या दफ्तर में श्रीयंत्र को स्थापित करना बेहद ज़रूरी है। शुक्रवार के दिन श्रीयंत्र की पूजा करना करियर और आने वाली ज़िन्दगी के लिए बेहद शुभ होता है। गौरतलब है कि श्रीयंत्र धन की देवी लक्ष्मी जी का यंत्र है। अतः शुक्रवार के दिन इसकी पूजा करने से आपको नौकरी तो मिलेगी ही अपितु आपके पास कभी धन की कमी नहीं होगी।
दशमुखी रुद्राक्ष करें धारण –dashmukhi rudrax
  पुराणों में दशमुखी रुद्राक्ष को जगत के पालनहार विष्णु भगवान का स्वरुप माना गया है। जिसको धारण करने से आपकी नौकरी प्राप्ति में आ रही सभी बाधाएं स्वतः ही दूर हो जाएंगी और जल्द ही आपको मनचाही नौकरी प्राप्त होगी। दशुमखी रुद्राक्ष धारण करने से संतान सुख की भी प्राप्ति होती है। ये आप पर आने वाली सभी कठिनायों को खुद पर ही ले लेता है।
गायत्री मन्त्र का उच्चारण देगा आपको अदभुत शक्ति –gaytari mantr
  नौकरी न मिलने अथवा मिल जाने के पश्चात भी तरक्की में अड़चने आने पर आपको गायत्री मन्त्र का जाप करना फलदाई साबित होगा। इस मन्त्र के जाप से आपकी इन्द्रियां संयमित और ऊर्जावान रहेंगी। आप बेहतर ढंग से ज़िन्दगी में काम कर पाएंगे और एक यकीनन एक अदभुत शक्ति को आप अपने भीतर महसूस करेंगे।
राशि के अनुरूप रत्न धारण करें –bhaagysh ratn
अगर आपको भाग्य में कमी महसूस हो रही है ,बनते काम बिगड़ रहे हैं तो अपनी राशि के अनुरूप अथवा भाग्यवेश रत्न अवश्य धारण करें। इसके धारण करने से आपका भाग्य पक्ष मजबूत होगा और आप निश्चित सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here