गर्मियों में संबंध बना रहे है तो आज़मा सकते हैं यह तरीका

0
6
SEX LIFE,SEX PROBLEM,CONDOM USE,CONDOM MYTHS,SEX MYTHS,SEX TREATMENT,SEX TIPS,SEX POSITION,MASTURBATION

गर्मियों के मौसम में लोगों को अपने साथी के साथ यौन सम्बन्ध बनाने में थोड़ी परेशानी आती है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि गर्म शाम को आप अपने लिए किस तरह से रोमांटिक बना सकते हैं? जोश और जुनून ही सिर्फ बेहतर यौन सम्बन्ध बनाने के लिए काफी नहीं है. नीचे दिए इन तरीकों को आज़माइये और फिर देखिए कि गर्मी कैसे छू मंतर हो जाएगी और फिर सब कूल ही कूल नज़र आने लगेगा.

सामने पड़े आइस क्यूब को सिर्फ बर्फ का एक टुकड़ा न समझें. कभी-कभी यह छोड़ा सा बर्फ का टुकड़ा भी बड़ा काम कर जाता है. फ्रीज़र से एक आइस क्यूब निकालें और इसे फोरप्ले के लिए बेहतर हथियार ही समझें. जानना चाहेंगे, कैसे? तो ज़रा अपनी इमैजिनेशन का उपयोग करें. इस आइस क्यूब को अपने मुंह से पकड़ें और फिर अपने साथी को किस करें. देखिए, यदि यह फॉर्मूला काम कर जाता है तो फिर हिट है. इसके अलावा आप इस आइस क्यूब को अपने साथी के शरीर पर उन जगहों पर हल्के स्पर्श के साथ घुमाएं, जहां उसे अच्छा लगता हो.

सिडक्शन के लिए ट्रांसपैरंट टॉप से भी बेहतर कुछ और हो सकता है क्या? हां, इतना यकीन रहे कि यह इतना भीगा ज़रूर रहे, जो आपके पार्टनर को आकर्षित करने की क्षमता रखता हो. वैसे सोने से पहले बेड पर खुद को तौलिए में लपेटकर पहुंचने का कैसा आइडिया है? …और यदि यह बेड वॉटर बेड हो, तो ध्यान रहे कि यह ठंडे पानी से भरा हो, क्योंकि कोल्ड ही फिर बन जाता है बेहद हॉट.

यदि गर्मी भरे दिन ने आपकी शाम को थकावट से भर दिया हो, तो टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं. आप दोनों मिलकर सुबह ज़रा जल्दी उठने की कोशिश करें. सुबह की शुरुआत आइस कोल्ड कॉफी के साथ करें, जिसके ऊपर वनिला फ्लेवर वाली आइसक्रीम हो, इसे भूख बढ़ाने वाला माना जाता है.फिर उस कॉफी को दोनों यदि एक ही कप में शेयर करें तो क्या बात है!

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here