घाटी में फिर शुरू हुआ सेना का ऑपरेशन ऑलआउट, 4 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

0
261
Indian army

श्रीनगरः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में सीज़फायर खत्म करने के ऐलान के साथ ही आज सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने बांदीपुरा में चार आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना को बिजबेहारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबवों ने पूरे इलाके को घेर लिया। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एकतरफा सीजफायर विराम को और आगे नहीं बढ़ाया जा सकता।

सीजफायर पर निर्णय रमजान तक ही था। उल्लेखनीय है कि 16 मई को केंद्र ने कश्मीर में रमजान के महीने में शांति की पहल को बढ़ावा देने के लिए ऑपरेशन को निलंबित रखने का आदेश दिया था लेकिन आतंकियों और पाकिस्तान दोनों ने भारत की नरम दिली का फायदा उठाया। आतंकियों ने राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी को गोलियों से छलनी कर दिया और दूसरी तरफ सेना के जवान औरंगजेब को अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। रमजान के दौरान भी आतंकियों ने भारतीय सेना पर कई हमले किए।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997