Jio माना रहा है अपनी दूसरी एनिवर्सरी, ग्राहकों को मिल रहा है 10GB मुफ्त डेटा

0
45
jio-giving-prepaid-users-up-to-10gb-free-data-to-mark-second-anniversary

Jio भारत में अपने दूसरे एनिवर्सरी का जश्न मना रहा है. कंपनी ने सितंबर 2016 में अपनी कमर्शियल शुरुआत की थी. अब तक कंपनी को दो साल हो गए हैं. अपने इन शानदार दो सालों में कंपनी ने भारत में टेलीकॉम सेक्टर में भारी प्रतिस्पर्धा को जन्म दे दिया है. फिलहाल दूसरी सालगिरह के मौके पर कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में अतिरिक्त डेटा दे रही है.

जियो सेलिब्रेशन पैक के साथ जियो के प्रीपेड ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB 4G डेटा दिया जा रहा है और ये डेटा मौजूदा प्लान के अलावा ग्राहकों के अकाउंट में जुड़ेंगे. उम्मीद की जा रही है कि जियो के सभी एक्टिव ग्राहकों को 11 सितंबर तक 2GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही ये डेटा ग्राहकों को 7 सितंबर से ही दिया जाना शुरू होगा. यानी 11 सितंबर तक ग्राहकों को कुल 10GB डेटा का लाभ मुफ्त में दिया जाएगा.

हालांकि हमने फिलहाल देखा कि सभी ग्राहकों को इसका लाभ नहीं दिया गया है. साथ ही कुछ ग्राहकों को इस फ्री डेटा का लाभ केवल 10 सितंबर तक के लिए ही दिया जा रहा है. ऐसे में यूजर्स अपना-अपना अकाउंट मायजियो ऐप के माय प्लान्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं. इसके अलावा टेलीकॉमटॉक के हवाले से जानकारी मिली है कि जियो की दूसरी सालगिरह के जश्न का लाभ सितंबर के साथ-साथ अक्टूबर में भी दिया जाएगा.

इसके अलावा कंपनी ने एक और ऑफर निकाला है जिसमें उन ग्राहकों को मुफ्त में 1GB 4G डेटा दिया जा रहा है जिनके पास कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट है. फ्री डेटा पाने के लिए ग्राहकों के पास कम से कम 5 रुपये के रेगुलर कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट या डेयरी मिल्क क्रैकर, डेयरी मिल्क रोस्ट आलमंड, डेयरी मिल्क फ्रूड एंड नट या डेयरी मिल्क लीकेबल्स का खाली रैपर होना जरूरी है.

ग्राहकों को फ्री डेटा के अलावा कंपनी दूसरे जियो सब्सक्राइबर्स को फ्री डेटा ट्रांसफर करने का भी ऑफर दे रही है. ये ऑफर 30 सितंबर तक के लिए ही वैलिड है. साथ ही आपको बता दें फ्री डेटा पाने के लिए आपके स्मार्टफोन में MyJio ऐप का होना भी जरूरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here