इस महिला को बीच पर मिला कुछ ऐसा जिसे देख उड़ गये होश

    0
    3
    /jjesus-face-on-horseshoe-crab-shell-pictures-gone

    दुनिया में कई तरह के हैरतअंगेज़ वाकिया देखने मिलते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला काफी चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है. फ्लोरिडा में रहने वाली इस महिला को एक ऐसी चीज मिली कि जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. इसी के साथ यह अद्भुत चीज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह महिला को एक केंकड़ा बीच पर घूमते हुए मिल गया. हैरानी की बात तो यह कि इस केंकड़े पर जीजस के चेहरे जैसा चित्र दिखा दिया. जिसे देखकर महिला हैरान रह गई.

    Photos taken near the Flagler Ave Beach Approach in May 2018.New Smyrna Beach, Florida

    تم النشر بواسطة ‏‎Holy Crab‎‏ في 1 يونيو، 2018

    दरअसल यहां एक महिला कैथी रेडर, न्‍यू स्मिरना बीच पर घूम रही थी. उसकी दोस्‍त को एक केकड़ा दिखा. उसने उठाया तो उस पर जीसस के चेहरे जैसा चित्र दिख रहा था. सीबीएसस को रेडर ने बताया, ‘मैंने अपनी दोस्‍ता को देखा और कहा, आपका शुक्रिया’. इसके बाद रेडर उस केकड़े को अपने घर ले आईं. उसे साफ किया.

    इस केंकड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे होली क्रेब नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है.हालांकि इस महिला का दावा है कि जब वो रोज की तरह प्रार्थना कर रही थी तब ईश्‍वर ने उससे कहा कि अगर तुम इंतजार करो तो मैं तुम्‍हें परफेक्‍शन दे सकता हूं. इसके बाद महिला ने केकड़े पर बनी आकृति देखी, जो पहले की अपेक्षा अधिक साफ और उभरी हुई थी.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here