कासगंज बीजेपी विधायक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, टुकड़े-टुकड़े कर पाकिस्तान भेजने की धमकी दी

0
150
Chhattisgarh

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। इसके साथ ही रंगदारी नहीं देने पर टुकड़े-टुकड़े करके पाकिस्तान भेजने की धमकी दी गई है। सदर विधायक देवेंद्र से खत के जरिए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

विधायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 17 जून 2017 तक ये रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी को लेकर अलीगढ़ जिले के छर्रा इलाके में बुलाया गया है। बीजेपी विधायक ने इसकी शिकायत एसपी से की है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने धमकी भरे खत में दिए गए दो मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा दिया है और जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक कासगंज के सदर विधायक के पास एक खत आया। कासगंज के एसपी सुनील कुमार सिंह के अनुसार इस खत को दिल्ली से पोस्ट किया गया है। इस चिट्ठी पर दो व्यक्तियों के नाम भी लिखे हैं, जिसमें एक नेत्रपाल दूसरा सफीतुल्ला है। विधायक की शिकायत के बाद इन दोनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

एसपी कासगंज ने इस खत का किसी भी आतंकवादी कनैक्शन होने से इंकार करते हुए कहा है कि ये किसी शरारती तत्वों की हरकत लगती है। फिलहाल पुलिस इसे गंभीरता से लेकर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here