आसिफा का ये वीडियो कर देगा आपको भावुक, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

    0
    10
    Kathua Gangrape and Murder, Hearing, Court, Lawyer Deepika Singh Rajawat,Supreme Court

    नई दिल्ली: कठुआ रेप केस में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आने के बाद पूरा देश गुस्से में है। सारा देश आसिफा को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हो गया है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आसिफा का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियो में वह देश को एक संदेश दे रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फेल रहा है। ये वीडियो भले ही आसिफा का हो या न हो लेकिन कठुआ गैंगरेप से जुड़ने के बाद ये वीडियो आपको भावुक कर देगा।

    सभी आरोपियों को किया गया अदालत में पेश
    वहीं आज आठ वर्ष की मासूम आसिफा बानो रेप और हत्या मामले की आज पहली सुनवाई हुई। नाबालिग को छोडकऱ कोर्ट में सभी सात आरोपियों को पुलिस ने पेश किया। वहीं इस सारे मामले के आरोपी मास्टरमांइड सांजी राम ने कोर्ट में जज से अपील की कि वे उन सभी का नारको टेस्ट करवाए। सांजी राम ने कहा कि नारको टेस्ट से बड़ा कोई टेस्ट नहीं है। उससे सच और झूठ सामने आ जाएगा। जज ने मामले की अगली तारीख 28 अप्रैल को डाली है। सरकार की तरफ से इस मामले में दो सिख स्पेशल पब्लिक प्रासिक्यूटर पेश हुए। पीड़ित पक्ष की वकील दीपिका सिंह ने कहा, हमें नहीं लगता कि कठुआ में ट्रायल के लिए ठीक माहौल है। इसीलिए हम केस को जम्मू-कश्मीर से बाहर ले जाने की मांग करने जा रहे हैं।

    ये हैं आरोपी
    8 साल की बच्ची को जनवरी में एक सप्ताह तक एक मंदिर में बंधक बनाकर रखने और उसका गैंगरेप कर हत्या करने का 8 लोगों पर आरोप है जिसमें पुलिसवाले भी शामिल हैं। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है जिसके खिलाफ एक अलग से चार्जशीट दाखिल की गई है। जिसमें 7 आरोपी नामजद हैं। जबकि नाबालिग आरोपी के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनवाई करेंगे।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here