कैटरीना कैफ ने बताया, किस चीज़ को देखकर उनके चेहरे पर आती है ख़ुशी

0
355
Bollywood Actress,Katrina Kaif,Fast Food,Street Food 

मुंबईः कैटरीना कैफ कहती हैं कि उनके लिए खाना और खुशी बराबर हैं। यानि अच्छा खाना उन्हें हमेशा खुश रखता है। हाल ही में एक पब्लिकेशन के एक कैंपेन के लिए बात करने के दौरान उन्होंने कहा, ‘फूड मुझे हमेशा चलाते रखता है।

Bollywood Actress,Katrina Kaif,Fast Food,Street Food कैटरीना कैफ का कहना है कि वह स्ट्रीट फूड की दीवानी है। कैटरीना ने कहा, खाना मुझे लुभाता है। अच्छे भोजन से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।Bollywood Actress,Katrina Kaif,Fast Food,Street Food कैटरीना ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरू में अपने खान-पान संबंधी रहस्यों को साझा किया। जब मुंबई और दिल्ली की बात आती है, तो कैटरीना को स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है। Bollywood Actress,Katrina Kaif,Fast Food,Street Food कैटरीना ने कहा, मैं स्ट्रीट फूड के लिए मरती हूं। मुझे लगता है कि दिल्ली में आपके लिए कई विकल्प हैं। वहां बंगाली मार्केट की चाट, कबाब से लेकर चांदनी चौक के परांठे हैं। मैं सब कुछ खाना चाहती हूं। भले ही वह खाने की शौकीन हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं और रोजाना जिम में व्यायाम करती हैं।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997