पुलिसवाले ने इस टीवी एक्ट्रेस से कर डाली शर्मनाक डिमांड, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया पर्दाफाश

0
101
TV Actress Shikha Singh, Sexual Abuse, Mumbai Police, TV News

जीटीवी के पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आल्या का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस शिखा सिंह को इंस्टाग्राम पर slut shaming का शिकार होना पड़ा. उनकी एक फोटो पर पुलिस अफसर ने अश्लील टिप्पणी की. ऐसी ओछी हरकत पर शिखा चुप नहीं बैठी और उन्होंने सोशल मीडिया पर पुलिस अफसर को पर्दाफाश किया.

दरअसल, शिखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो डाली जिस पर महाराष्ट्र पुलिस के एक अफसर ने भद्दा कमेंट किया. साथ ही एक्ट्रेस से बिकिनी में फोटो डालने की गुजारिश कर डाली. अफसर ने लिखा, खूबसूरत तस्वीर. प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करें.

अफसर के गंदे बोल का पर्दाफाश करते हुए शिखा ने उसके कमेंट का स्नैपशॉट इंस्टा पर पोस्ट कर डाला. साथ ही लिखा, अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी बातें करता है तो यह भी शोषण करने की केटिगरी में आता है. आपको इस करतूत पर शर्म आनी चाहिये.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शिखा ने कहा कि इस तरह के अभद्र संदेश हमें मिलते रहते हैं और इसे नकारा नहीं जा सकता. हमने जब इस आदमी के बारे में जाना तो हमें पता चला कि ये पुलिस अफसर है. यह काफी निराशाजनक है कि जो अफसर हमारी रक्षा के लिये होते हैं वही इस तरह की करतूतों को अंजाम दे रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, हमें इस मानसिकता से आपत्ति है. कोई भी इंसान अगर ऐसा कर रहा है तो ये गलत है. किसी को भी हमारे पेज पर इस तरह की बातें लिखने का अधिकार नहीं है. हमें कैसे कपड़े पहनने हैं ये डिसाइड करना हमारा अधिकार है. इसकी सलाह किसी भी पुरुष को देने की जरूरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here