जीत का ‘पंचा’ लगाने उतरेगी मुंबई इंडियंस की टीम, सामने होगी पंजाब

0
187
rohit sharma-maxwell

आज आईपीएल में एक मुकाबला खेला जायेगा। दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में होगा। यह मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा।

आईपीएल 10 में मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 मैच खेलें है जिसमे उसको 4 में जीत मिली है और 1 मैच में हार। मुंबई ने सीजन में 10 में अपने पहले मैच में ही हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई अंकतालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है।

वहीँ किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अभी तक 5 मैच खेलें है जिसमे उसको 2 में जीत मिली है और 3 मैच में हार मिली है। किंग्स इलेवन पंजाब अंकतालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है।

कप्तान रोहित शर्मा भी फॉर्म में आ गएँ हैं। पिछले मैच में रोहित शर्मा ने 29 गेंद में नाबाद 40 रन बनाकर उन्होंने वापसी की। कीरोन पोलार्ड भी फॉर्म में आ चुके है। उन्होंने पिछले मैच ने 23 गेंद में 39 रन बनाए थे।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ब्रदर्स भी फॉर्म में हैं। वहीं युवा नितीश राणा का प्रदर्शन लगातार अच्छा है। हरभजन सिंह ने पावरप्ले में उम्दा प्रदर्शन किया जबकि लसिथ मलिंगा और मिचेल मैक्लेनेघन को भी विकेट मिले हैं।

पंजाब के पास ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर और ऑइन मॉर्गन के रूप में तीन खतरनाक बल्लेबाज हैं। मनन वोहरा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में 49 गेंद में 95 रन बनाए थे।

गेंदबाजी में मोहित शर्मा, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल को भी टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here