कंपनी के सीईओ ने बताया अगला OnePlus 7 होगा 5G रेडी

0
125
oneplus-next-flagship-5g-support-ceo-reveals-at-mwc-shanghai

चीनी स्मार्टफोन मेकर वन प्लस ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 लॉन्च किया है. अब बात करते हैं OnePlus 7 की जो अगले साल लॉन्च होगा. चीन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस चल रहा है और इस दौरान वन प्लस के सीईओ ने कुछ कहा है.

वन प्लस के सीईओ ने अगले फ्लैगशिप के बारे में कुछ आउटलाइन दिए हैं और गोल्स भी बताए हैं. हालांकि उन्होंने नाम नहीं बताया है कि अगले स्मार्टफोन को क्या कहा जाएगा. उन्होंने लगभग ये तो साफ कर दिया है कि अगला फ्लैगशिप 5G रेडी होगा. इसके लिए कंपनी अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी के साथ पार्टनर्शिप करने की भी तैयारी कर रही है. अगले फ्लैगशिप की पहुंच अमेरिका में भी बढ़ाने के लिए कंपनी ऐसा कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक वन प्सल के सीईओ ने कहा है कि क्वॉल्कॉम के साथ पार्टनर्शिप करके वन प्लस पहली 5G मोबाइल मेकर में से एक बन जाएगी और अमेरिका में पहले साल 5G उपलब्ध होते ही इसकी भी शुरुआत होगी.

गौरतलब है कि अगले साल ना सिर्फ OnePlus में बल्कि दूसरे स्मार्टफोन में भी 5G सपोर्ट दिया जाएगा. इनमें सैमसंग, ओपो, वीवो और हुआवे भी शामिल हैं.

आम तौर पर वन प्लस अपने फ्लैगशिप लॉन्च करने के कुछ महीनों में इसका दूसरा वेरिएंट लॉन्च करता है. लेकिन OnePlus 6T को लेकर फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं है. हालांकि कुछ वीडियोज और फोटोज हैं ऑनलाइन जो कॉन्सेप्ट के तौर पर हैं उनकी प्रमाणिकता क्या है कहा नहीं जा सकता है.