‘क्वांटिको’ विवाद को बढ़ता देख प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफ़ी, अब बोली भारतीय होने पर गर्व है

0
15
priyanka chopra

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘क्वांटिको सीजन 3’ को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। दरअसल ‘क्वांटिको 3’ के एक एपिसोड में आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों का हाथ होने की बात कही गई थी। इसे लेकर जमकर विवाद हुआ और लोगों ने प्रियंका पर अपनी भड़ास निकाली. मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांगी है। इससे पहले निर्माता भी ‘क्वांटिको’ में हिंदी आतंकवाद से जुड़े सीन के लिए माफी मांग चुके हैं।

प्रियंका ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा, “‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आपसे माफी चाहती हूं। ऐसा करना न मेरा मकसद था और नहीं कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।”

‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ पर यह हंगामा हो रहा था और सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया जा रहा था। प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं। इस एपिसोड में दिखाया गया था कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है और उससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है। जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है। जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here