‘पद्मावत’ के लिए रणवीर सिंह को ‘दादा साहेब फाल्के एक्सेलेंस अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जायेगा

0
10
Ranveer-Singh-in-Padmavati-620x400

रणवीर सिंह के लिए ये साल काफी बढ़िया साबित हो रहा है. फिल्म पद्मावत में उनके अभिनय को काफी सराहा गया. खबर है कि पद्मावत में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें ‘दादा साहेब फाल्के एक्सेलेंस अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जाएगा. रणवीर ने इस फिल्म में ‘अलाउद्दीन खिलजी’ का किरदार निभाया था.

दादा साहब फाल्के एक्सेलेंस पुरस्कार समिति ने इसकी घोषणा की. पुरस्कार देने वाली संस्था ने घोषणा करते हुए कहा, हमें ये ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की यादगार भूमिका निभाने के लिए उन्हें दादा साहब फाल्के एक्सेलेंस अवॉर्ड 2018 के लिए श्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुना गया है.

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन किया था. खिलजी के किरदार को रणवीर ने बड़ी निपुणता से निभाया था. फिल्म को लेकर काफी बवाल भी मचा था. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. इसमें दीपिका पादुकोण ने महारानी पद्मावती का रोल प्ले किया था.

रणवीर के अलावा अनुष्का शर्मा को भी एक निर्माता के रूप में सफल फिल्में बनाने के लिए दादासाहेब फाल्के एक्सेलेंस अवॉर्ड 2018 से नवाजा जाएगा. अनुष्का ने एनएच 10, फिल्लौरी और परी जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है.

काम की बात करें तो फिलहाल रणवीर की झोली फिल्मों से भरी हुई है. आजकल वो ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वो फिल्म ‘सिम्बा’ में एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here