जब सचिन को देखकर फ्लाइट में नीचे ही बैठ गया ये टीवी कलाकार, खींची सेल्फी

0
141
Sachin Tendulkar, Sudesh Beri, Fan Moment, TV News

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरियल ‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की’ के कलाकार सुदेश बेरी (हरक सिंह) और सारा खान (मोहिनी) हाल ही में अपने फैन्स से मिलने के लिए आगरा गए थे. वहां उन्होंने सीरियल को लेकर अपनी बातें फैन्स के साथ शेयर की. जब वे आगरा से लौट रहे थे तो उनके साथ एक जबरदस्त इत्तेफाक हो गया. सुदेश बेरी फ्लाइट में ही थे तो उनकी नजर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर पड़ी. वे भी उसी फ्लाइट में थे. सुदेश बेरी उन्हें देखकर सकते में आ गए और वे खुद को रोक नहीं पाए. वे सीधे सचिन तेंदुलकर के पास चले गए.

Sachin Tendulkar, Sudesh Beri, Fan Moment, TV News

सचिन तेंदुलकर के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में सुदेश बेरी बताते हैं, “भारतीय क्रिकेट की महान हस्ती से मुलाकात मेरे लिए रोमांच पैदा कर देने वाला अनुभव रहा है. हमारे देश में कई महान हस्तियां हैं, और इसी तरह की एक हस्ती सचिन तेंदुलकर हैं. खेल के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए पूरे देश को उन पर गर्व है. उनकी कामयाबी और कड़ी मेहनत पूरे देश के लिए प्रेरणास्रोत है और मेरे लिए भी. मुझे यह कहने में बिल्कुल भी झिझक नहीं होती है कि जब मैं उनसे मिला तो मेरे अंदरा का फैन जाग गया.” वे प्लेन में नीचे ही बैठ गए और सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो खिंचवाई.

वाकई सचिन तेंदुलकर हैं ही ऐसी हस्ती. वैसे भी सुदेश बेरी भी टीवी की दुनिया के बड़े कलाकार हैं और ‘घायल’ फिल्म में सनी देओल के साथ उनकी दोस्ती काफी लोकप्रिय भी रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here