सामने आई सलमान खान की शर्ट उतारने की असल वजह

0
391
salman khan shirtless

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ का प्रोमो हाल ही में सामने आया है। लेकिन वह ‘रेस 3’ को लेकर तो सुर्खियों में है ही पर वह एक औऱ बात को लेकर चर्चा में है। दरअसल, फिल्मों में सलमान के शर्टलेस होने की वजह सामने आ गई हैं।salman khan shirtlessहाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने खुद बताया कि वे फिल्मों में शर्टलेस क्यों होते हैं। सलमान ने बताया, ‘मुझे ये महसूस होने लगा था कि अच्छी बॉडी अपनी संपत्ति की तरह है और इसीलिए मैंने शर्टलेस होकर बॉडी दिखाने का फैसला किया। यदि आपके पास अच्छी बॉडी है तो उसे दिखाने कोई हर्ज नहीं होना चाहिए’।salman khan shirtlessरिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान पहली बार 1995 में आई फिल्म ‘करन अर्जुन’ में शर्टलेस लुक में दिखे थे। सलमान ने फिल्म ‘वीरगति’ के समय से अपनी बॉडी बनाना शुरू कर दी थी।

 

salman khan shirtless

इस बॉडी को दिखाने का मौका उन्हें फिल्म ‘करन अर्जुन’ में मिला। सलमान ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं घर पर भी बिना शर्ट के शॉर्ट्स में ही घूमता हूं। इतना ही नहीं मैं ड्राइविंग करते समय या फिर सड़क पर घूमते वक्त भी मैं शर्ट उतार देता हूं। मैं लोगों की परवाह नहीं करता। जिसे भी मुझसे प्रॉब्लम है वो वहां से चला जाए’।

 

सलमान की मानें तो वे फिल्मों में डायरैक्टर के कहने पर नहीं बल्कि कई बार अपनी मर्जी से भी शर्टलेस होकर सीन्स देते हैं। सलमान खान फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘तेरे नाम’, ‘सुल्तान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘दबंग’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘बॉडीगार्ड’ सहित अन्य फिल्मों में शर्टलेस नजर आए हैं।