सुपर स्टार सलमान खान ने कहा फ़िल्मों में यह चीज़े उनको बिलकुल भी पसंद नहीं हैं

0
267
Bollywood Actor,Salman Khan,Films

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें फिल्मों में अधिक ड्रामा, रोमांच और रहस्य पसंद नहीं है। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान ने कहा कि उन्हें फिल्मों में अधिक ड्रामा, रोमांच या रहस्य पसंद नहीं है ।

सलमान ने आगे कहा कि यदि इन तीनों को दिमाग में रखकर फिल्म रेस 3 देखने जायेंगे तो आप निराश होंगे क्योकि यह वैसी फिल्म ही नहीं है। जब तक किसी भी फिल्म में रोमांस और इमोशन नहीं होंगे तब तक उस फिल्म के एक्शन का कोई अर्थ नहीं होता और ऐसा करने पर लगता है मानों फिल्म से आत्मा गायब है। उन्हें इसलिए यह तीनों भी नहीं पसंद है और उनकी फिल्म में भी इसे कम ही देखने मिलेगा ।

सलमान ने फिल्म रेस 3 को म्यूजिकल एक्शन बोनांजा की श्रेणी में रखा है और कहा कि यह इस श्रेणी की फिल्म है । फिल्म रेस 3 में अधिक रहस्य न रखने का कारण बताते हुए सलमान ने कहा कि फिल्म में अधिक रहस्य रखने पर सभी अनुमान लगाने लगते है। कही वह सफल होते है और कही वह असफल होते है। ऐसे में कुछ समय बाद यह बात लोगों को बोर करने लगती है। इसलिए हमने इसमें संतुलन बनाए रखा है।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997