बिग बॉस 11: त्याग की मूर्ति शिल्पा शिंदे ने 13 वें हफ्ते में जीती कप्तानी ,फिनाले का मिला टिकट

0
121
shilpa shinde

मुंबई : कलर्स का बहुचर्चित रियल्टी शो बिग बॉस का ये सीज़न अपने आखिरी पड़ाव की और बढ़ रहा है। शो के 13 वे हफ्ते में जाकर बिग बॉस के घर की सबसे पॉपुलर और चहेती कन्टेस्टें शिल्पा शिंदे आख़िरकार घर की कैप्टेन बन ही गयी। कैप्टैन्सी के साथ-साथ शिल्पा को फिनाले का भी टिकट मिल गया है। फिनाले वीक में पहुंचने वाली वो घर की पहली सदस्य बनी हैं।shilpa shinde

बिग बॉस के घर में त्याग की मूर्ति कही जाने वाली शिल्पा शिंदे ने हर बार की तरह इस टास्क में भी अपना पूरा दमखम लगाया और दिलचस्प बात ये भी रही कि इस बार उन्होंने कॅप्टेन्सी जीत भी ली। वरना वो हर बार तो वो अन्य सदस्य के लिए अपनी कॅप्टेन्सी का बलिदान करके त्याग की मूर्ति बन जाती थी।shilpa shindeआपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में एक स्पेशल कॅप्टेन्सी टास्क आयोजित किया गया था। इस टास्क में कन्टेस्टेंस के घरवालों को विनर का फैसला करना था। शिल्पा शिंदे ने इस टास्क में दिल और कैप्टैन्सी दोनों ही चीजें जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। शिल्पा के द्वारा बनाया खाना और उनके द्वारा बनाई गयी बॉस्केट सभी को बेहद पसंद आयी और जिसके साथ ही कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने आपसी सहमति से शिल्पा शिंदे को विनर बनाया।

बता दें कि बॉस्केट को लव और इमोशनल टच के साथ तैयार करना था। जिसको ध्यान में रखते हुए शिल्पा ने इसे बखूबी सजाया। शिल्पा ने इसमें अपने स्वर्गीय पापा की तस्वीर के कट-आउट का एक फ्रेम बनाया। शिल्पा ने बताया कि वो अपने पापा को सबसे ज्यादा मिस करती हैं। उनके इस डेडिकेशन और प्यार को देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स की मम्मियों के साथ ही शिल्पा के भाई की भी आँखों में आंसू भर आ आये थे।

बता दें कि बिग बॉस के घर में आयी शिल्पा शिंदे शो की सबसे पॉपुलर और दर्शकों की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट बन कर उभरी हैं। शो में उनका बिंदास अंदाज, केरिंग नेचर और साफ़ दिल वाली पर्सनल्टी सभी को काफी पसंद आयी है। फिनाले वीक में सबसे पहले पहुंचने वाली शिल्पा शिंदे को इस सीज़न को जीतने का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here