बिग बॉस 11: प्रियांक और बेनाफ्शा के एक ही बिस्तर पर सोने से भड़का ये स्टार, बोला- मैं देखता तो थप्पड़ मारकर उठाता

0
228
benafsha

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर से लड़ाई-झगड़े, रोमांस , दोस्ती की मिर्च मसाला लगी हुई खबरें आती ही रहती हैं. हर दर्शक ये जानने के लिए बेताब रहता है कि अब क्या हुआ. कौन किसके कितना नज़दीक पहुंचा. किसकी किससे लड़ाई हुई. कौन एलिमिनेट हुआ वगैरह-वगैरह. पुनीश-बंदगी की बढती नजदीकियों के बीच एक और कपल की न्यूज़ अब सुर्खियाँ बटोर रहा है. ये कपल है प्रियांक और बेनाफ्शा

असल जिंदगी में दोस्त प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के बीच कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ रहीं हैं. मंगलवार को बेनाफ्शा को एक फैसला लेना था. उन्हें अपने दोस्त प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए खुद को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना था. उन्होंने इस राह को चुना. लेकिन उनके मन में यह डर भी था कि वे घर से बाहर हो सकती हैं, उन्होंने इसके बावजूद अपनी दोस्ती को चुना.

benafsha

इसके बाद रात को वे प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं. हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था.पुनीश और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था. जब यह बात कल विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए. उन्होंने प्रियांक शर्मा को समझाया कि तुम यह क्या कर रहे हो. यह अच्छा नहीं लगता है. अगर मैं तुम्हें ऐसा करते हुए देख लेता तो तुम्हारे तभी थप्पड़ मारता और बिस्तर से उठा देता.

हालांकि विकास की इस बात को बेनाफ्शा ने अच्छे ढंग से नहीं लिया और प्रियांक ने भी कहा कि इसमें थप्पड़ मारने वाली कौन-सी बात है. विकास ने कहा कि जो आप लोग यहां कर रहे हैं, उसका असर बाहर होता है और आप लोगों का परिवार भी है. इसके बाद बेनाफ्शा और प्रियांक में खटपट हो गई, और बेनाफ्शा ने कहा कि मुझे लगता है प्रियांक की खातिर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने का वह फैसला गलत था. उन्होंने बिग बॉस से कहा कि क्या मैं अपना फैसला वापस ले सकती हूं. यह तो शुरुआत है, बिग बॉस के घर में दोस्ती परखने के कई मौके नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here