पाकिस्तान में छत पर देखी गयी चुड़ैल हो रही है वायरल

0
385

हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है जिसमें लोग एक चुड़ैल की फोटो लेते हुए दिख रहे है। तस्वीर में एक चुड़ैल छत की दीवार पर बैठी हुई है। उसने व्हाइट कपड़े पहन रखे है एवं बाल खुले कर रखे है। नीचे खड़े लोग चुड़ैल की फोटो खींचते हुए नजर आ रहे है।

घटना पाकिस्तान के हैदाराबाद की है। तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि , “यह किसी चुड़ैल की फोटो है। इस तस्वीर पाकिस्तानी सिंगर फाखिर महमूद ने फेसबुक पर शेयर की। उन्होंने लिखा, क्या कोई पहचान सकता है यह चुड़ैल की तस्वीर है जिसे कई लोगों ने आधी रात को हैदराबाद में देखा।

Can someone verify?The supposed picture of CHURAIL captured by many people in the middle of the night in Hyderabad.

Posted by Faakhir Mehmood on Monday, May 8, 2017

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, एक पाकिस्तानी अखबार ने तस्वीर को मोरोक्को का बताया है। अखबार का दावा है कि मोरक्का में चोर चोरी करने के लिए नकली चुड़ैल इस तरह घर की छत पर रख देते है ताकि लोगों का ध्यान चुड़ैल की तरफ चला जाए और लोगों को चोरी की भनक ही ना लगे। एक रिपोर्ट में यह तस्वीर इंडोनेशिया की होने का भी दावा किया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया कि यहां पर लोग लड़की के भूत बनाते है। कहा जा रहा है कि यह तस्वीर ऑरिजनल चुड़ैल की नहीं है बल्कि लोग इसे चुडै़ल का रूप देेकर अपने काम करने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here