सीट को लेकर हुए झगड़े में 2 युवकों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत, एक एम्स में भर्ती

0
236
युवक

नई दिल्ली: दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर फिर से दो युवकों को ट्रेन से फेंक दिया गया। घटना शनिवार रात 10:30-11 बजे की है। दोनों युवकों को दिल्ली-आगरा इंटरसिटी से फेंका गया। एक की मौत जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। ये ट्रेन ट्रेन मथुरा को जा रही थी। घायल युवक को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस यात्रियों से आरोपियों की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक झगड़ा सीट को लेकर हुआ था। पीड़ित युवक असावटी के पास के गांव के रहने वाले हैं ये असावटी रेलवे स्टेशन से चढ़े थे। अभी घायल बयान देने की हालत में नही है। अभी किसी तरह की कोई शिकायत या मामला दर्ज नहीं किया गया है।

जून के महीने में इसी रूट पर एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। बल्लभगढ़ के खंदावली गांव निवासी जुनैद, हाशिम, शाकिर मोहसिन और मोइन दिल्ली से ईद के लिए खरीदारी करके वापस आ रहे थे। तुगलकाबाद स्टेशन पर चार लोग ट्रेन में चढ़े और सीट को लेकर झगड़ा करने लगे। मोहसिन और उसके साथियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने उन पर बीफ खाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दो युवकों ने चाकू निकालकर मोहसिन, जुनैद, हासिम और मोइन पर हमला कर दिया। इस हमले में जुनैद (15) की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here