बिग बॉस 11 : दुश्मनी बदली प्यार में ,” शिल्पा को बचाने के लिए विकास ने जला दी अपनी जैकेट”

0
158
vikaas and shilpa

मुंबई : कलर्स का पॉपुलर रियल्टी शो बिग बॉस इस बार भी दर्शकों को दीवाना बनाने में कामयाब हो रहा है। सेलेब्रटीज़ और कॉमनर्स की इस दिलचस्प जंग में काफी समय तक आपसी लड़ाई के बाद घर में कुछ प्यार के रंग नज़र आ रहे हैं।

बंदगी-पुनीश के बाद अब बेन-प्रियांक की लव स्टोरी शुरू bandgi and puneesh

बंदगी और पुनीष की लव स्टोरी तो जगज़ाहिर हो चुकी है ,खुद दोनों ने ही अपने प्यार का खुलकर इज़हार किया है। इसी क्रम में इनदिनों घर में प्रियांक और बेनाफ्शा की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार की तरफ बढ़ रही है।priyaank and ben

इसका बेस्ट एक्साम्प्ल कल देखने को मिला जब प्रियांक को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बेन ने खुद को अगले दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर लिया। ये दोस्ती किस कदर तक आगे जायेगी ये देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

अर्शी हुईं हितेन के लिए पागल , घर के बाहर भी पीछा नहीं छोड़ेंगी अब arshi khan and hiten

अब बिग बॉस के घर में प्यार की बातें हो ही रही हैं तो भला अर्शी की हितेन तेजवानी के प्रति दीवानगी को कौन भूल सकता है। शो की शुरुआत से ही अर्शी खान हितेन को बार-बार रिझाने की कोशिश कर रही हैं और हितेन शादीशुदा होने का हवाला देते हुए अपना पीछा छुड़ाने की।arshi khan and hiten

मगर लास्ट वीकेंड के वार में अर्शी ने बेबाकी से सबके सामने कह दिया कि ”हितेन हमारी रग-रग में बस चुके हैं ,उनका पीछा तो अब हम घर के अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी नहीं छोड़ पाएंगे। ” हालांकि साफ नज़र आ रहा है कि अर्शी ये सब एंटरटेनमेंट के लिहाज से ही कर रही हैं और दर्शकों को भी हितेन और अर्शी के बीच की ये केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

सबसे बड़े दुश्मन बन गए दोस्त , घरवालों ने माना प्यार की है ये शुरुआत 

लेकिन इसी बीच घर में एक ऐसी लव स्टोरी की शुरुआत होती हुई दिख रही है जिसकी घरवालों को ही नहीं बल्कि शो के दर्शकों को भी इसकी उम्मीद नहीं थी। हम बात कर रहे हैं शो में सबसे बड़े दुश्मन बनकर आये विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की। इनदोनो के बीच किसी प्रोफेशनल मुद्दे को लेकर घर के बाहर से ही जंग ज़ारी थी।shilpa and vikaasघर में आने के बाद तो ये ऐसा लग रहा था कि मौका मिला तो कहीं ये दोनों को कच्चा ही चबा जाएँ। पिछले कई एपिसोड्स में देखा भी गया कि किस तरह शिल्पा ने विकास को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर जिस तरह से हाल ही के एपिसोड्स में देखा जा रहा है कि विकास और शिल्पा में अचानक दोस्ती भी हो गयी ,विकास ने शिल्पा को गले भी लगाया और शिल्पा ने भी उन्हें गालों पर किस करके उन्हें माफ़ कर दिया उसे देखकर घरवालों को भी हैरानी हुई।

आकाश के गले नहीं उतरी अचानक दोस्ती की बात aakash dadlani and shilpa vikaas

ख़बरों के मुताबिक़ इस हफ्ते घर की नॉमिनेशन प्रक्रिया में विकास ने शिल्पा को बचाने के लिए अपनी सबसे फेवरेट जैकेट तक जला दी। विकास के इस फैसले को देखकर सभी घरवाले हैरान हो गए खासकर आकाश ददलानी। उन्होंने कहा कहीं ”ऐसा तो नहीं था कि इनदोनों की लड़ाई पहले से प्लान हो ,कि ऐसा करने से ये आगे जा सकते हैं अब अचानक दोस्ती करना भी इनका प्लान तो नहीं था शो में पॉपुलर होने का।” आकाश की इस बात का लव और हिना खान ने भी समर्थन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here