विनोद खन्ना के प्यार में पागल हो गई थी ये हीरोइन, सेट पर करने लगी थी ऐसी हरकतें

0
477
विनोद खन्ना

विनोद खन्ना जैसे हैंडसम एक्टर पर हजारों नहीं लाखों लड़कियां फिदा थीं। सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी उन पर जान छिड़कती थी और इन्हीं में से थीं अमृता सिंह।

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह को विनोद खन्ना पर बड़ा क्रश था। जब 1987 में विनोद खन्ना ओशो के आश्रम से वापस फिल्म इंडस्ट्री में लौटे, तब उन्होंने अमृता सिंह के साथ 1990 में एक फिल्म साइन की थी।

अमृता सिंह तब क्र‍िकेटर रवि शास्त्री को डेट कर रही थीं और तब एक बार मजाक में अमृता सिंह ने रवि से कहा था कि उनका अफेयर जल्दी ही विनोद खन्ना से शुरू हो जाएगा। अमृता सिंह की इस बात से रवि नाराज हो गए थे और उन्होंने कहा था कि अमृता सिंह कभी भी विनोद को पा नहीं सकेंगी। भले ही इसके लिए वह कितनी ही कोशिश कर लें।

यह बात अमृता सिंह को भी चुभ गई थी और उन्होंने इसे एक चैलेंज की तरह लिया और उन्हें जहां भी मौका मिलता, वह विनोद खन्ना से फ्लर्ट करने लगतीं थी। तब दोनों साथ फिल्म कर रहे थे, तो अमृता सिंह को यह मौका और भी आसानी से मिला।

हालांकि तब विनोद पर अमृता सिंह की खूबसूरती का जादू आसानी से नहीं चला था। शुरुआत में उन्होंने अमृता सिंह को नोटिस नहीं किया। मगर धीरे-धीरे वह अकेलेपन के बीच इस अटेंशन को एंजॉय करने लगे और तब दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं।

इसी बीच अमृता सिंह की मम्मी रुखसाना सुल्तान को इस अफेयर के बारे में पता चल गया और उन्होंने दोनों को सख्त हिदायत दी कि वे अपना रिश्ता यहीं खत्म कर लें।

चूंकि विनोद को अमृता सिंह में वैसे ही ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी, तो उन्होंने अपने कदम वहीं से वापस खींच लिए। इससे अमृता सिंह का दिल बुरी तरह से टूट गया। रवि शास्त्री भी उनकी जिंदगी से दूर जा चुके थे। फिर उनको सहारा मिला सैफ अली खान की बाहों में जो उम्र में उनसे काफी छोटे थे।