ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी ने 12/12 के दिन दोपहर 21:21 बजे लॉन्च किया ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2’ का ट्रेलर!

0
598
  • सबसे बड़ी हॉरेक्स फ्रेंचाइजी ने वापसी कर ली है और इस बार का मंत्र है “दो में ज़्यादा मज़ा है”!

रागिनी ने एक बार फिर से सबको चौंकाने के लिए वापसी कर ली है। श्रृंखला के प्रशंसकों के लिए लंबे इंतजार का अंत करते हुए, ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी ने आखिरकार अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2” के नए सीजन का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। दमदार जोड़ी ने अभी तक के सबसे प्रतीक्षित फ्रैंचाइज़ी के ट्रेलर को धमाकेदार अंदाज़ में रिलीज कर दिया है। सीज़न 2 की प्रासंगिकता को देखते हुए, ट्रेलर को 12.12.2019 को 21:21 बजे लॉन्च किया गया था।

Ragini MMs2

सस्पेंस, एक्शन और रोमांच से भरपूर “रागिनी एमएमएस सीज़न 2” में रियल लाइफ जोड़ी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के साथ-साथ सनी लियोन भी दिखाई देंगी जो अपने सिजलिंग डांस नंबर ‘हैलो जी!’ के साथ अभी से सुर्खियाँ बटोर रही हैं और श्रृंखला में एक पैरानॉर्मल विशेषज्ञ का किरदार निभाती नज़र आएंगी। ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी ने रागिनी एमएमएस के प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने और उन्हें एक वास्तविक अनुभव देने के लिए एक विशेष 10 मिनट का वीआर क्लिप भी बनाया था। यह वेब-सीरीज़ 18 दिसंबर को ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Ragini MMS2

ट्रेलर में दिव्या अग्रवाल द्वारा अभिनीत, फाइनल ईयर की छात्रा रागिनी श्रॉफ की दुनिया की झलक से रूबरू करवाया गया है। वह जानती है कि उसे मुँह तोड़ जवाब कैसे देना है और इसलिए कोई भी उससे पंगा लेना पसंद नहीं करता है। चूंकि, उसकी सबसे करीबी दोस्त वर्षा की शादी हो रही है; इसलिए वह बैचलरेट का जश्न मनाने के लिए अपनी सभी सहेलियों के साथ ट्रिप पर जाती है। इस तथ्य से अनभिज्ञ कि लड़कों का एक ग्रुप, जो कॉलेज से उनके दोस्त भी हैं, इस ट्रिप पर उनका पीछा कर रहे है, और सभी लड़कियां जंगल में हाल ही में खुले होटल में पहुंचती हैं। होटल का मालिक, राहुल उर्फ़ वरुण सूद की मुलाक़ात रागिनी से पहली बार यहाँ होती हैं और तुरंत उनके बीच केमिस्ट्री पनपने लगती है। वह स्मार्ट है, बुद्धिमान है और वास्तव में रागिनी को पसंद करता है। अपने परिवार के लिए एक होटल चलाने के साथ, वह यह अपनी ज़िम्मेदारी भी बखूबी जानता है।

MMS2

लेकिन जल्द ही स्थिति असामान्य मोड़ लेने लगती है, पहली बार रागिनी को लगता है कि जगह में कुछ गड़बड़ है, लेकिन कोई भी उसे गंभीरता से नहीं लेता। जल्द ही चीजें बुरी होती चली जाती हैं और पूरा ग्रुप एक-एक करके अपसामान्य गतिविधियों का शिकार हो जाता है और एक के बाद एक लापता हो जाता है। जल्द ही वे सभी जगह छोड़ने का फैसला करते हैं। लेकिन आगे ऐसी कुछ डरावनी घटनाओं घटती है जो उनकी दुनिया को उथलपुथल कर देती है। इससे आहात, रागिनी मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला करती है और जल्द ही रहस्य से पर्दा उठ जाता है।

Ragini MMS2

नवीनतम सीजन में खूबसूरत सनी लियोन के सबसे लोकप्रिय गीत है ’हैलो जी!’ ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है और निश्चित रूप से इस साल के पार्टी एंथम के रूप में अपनी जगह बना ली है। कुशल संगीत-निर्देशक जोड़ी मीट ब्रोस द्वारा रचित और प्रतिभाशाली विष्णु देव द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, इस गाने को बेबी डॉल गायक, कनिका कपूर ने गाया है।

ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा, “ज़ी5 में हमारे लिए यह एक शानदार साल रहा है और हम सफलतापूर्वक खुद को एक प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित करने में सफल रहे हैं, जहाँ हर कोई पसंद के हिसाब से चयन कर सकता है। ऑल्ट बालाजी के साथ हमारा सहयोग हमें अधिक मजबूती के साथ आगे बढ़ने में मदद कर रहा है। अब हम अपनी कंटेंट लाइब्रेरी में रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 को शामिल करने के लिए उत्सुक हैं। यह एक रोमांचक श्रृंखला है और हमें यकीन है कि यह हमारे दर्शकों को पसंद आएगी।”

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर, कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने साझा किया, “हमारे पास दो युवा चेहरों के रूप में दिव्या और वरुण थे जिनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है, लेकिन फिर भी एक ज़ोरदार धमाके की ज़रूरत थी जो केवल रागिनी एमएमएस का चेहरा ही सामने ला सकता था। इस तरह हमने गाने के साथ-साथ श्रृंखला में एक कैमियो के लिए सनी लियोन को साइन किया। वह वास्तव में शानदार है और श्रृंखला के अन्य सभी कलाकार भी अद्भुत हैं। मैं इस बात से खुश हूं कि श्रृंखला में यह युवा और जीवंत कलाकारों की टोली है जिसने त्रुटिहीन प्रदर्शन किया है। मैं इस फ्रेंचाइजी को करने में बहुत खुश और समान रूप से गर्व महसूस कर रही हूं। ”

सनी लियोन ने कहा, “मैंने गाने की शूटिंग के साथ-साथ श्रृंखला में अपने कैमियो की शूटिंग के दौरान भी शानदार समय बिताया है। गाने के बोल बहुत आकर्षक हैं और मैंने इसकी कई बार रिहर्सल की थी ताकि मैं हुक स्टेप को अच्छी तरह से पर्दे पर उतार सकूँ। यह वास्तव में आश्चर्यजनक लगता है कि गीत अभी से इतना लोकप्रिय हो गया है और हर कोई इसकी धुन पर नाच रहा है। मुझे इसका हिस्सा बनने पर खुशी महसूस हो रही है।”

ट्रेलर लॉन्च पर, दिव्या अग्रवाल ने कहा, “रागिनी एमएमएस जैसे शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं इस फ्रेंचाइजी को फॉलो करते आईं हूँ और यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है कि मैं आखिरकार इसका एक हिस्सा हूं। यह सफ़र बहुत ही मज़ेदार और चुनौतीपूर्ण रहा है और मैं एकता को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे इस विरासत को आगे ले जाने का बहुत बड़ा अवसर दिया। मुझे उम्मीद है कि मैंने शो के साथ न्याय किया है और दर्शक इसे वैसे ही पसंद करेंगे जैसे उन्होंने पिछले सीज़न और फिल्मों का आनंद लिया है। ”

वरुण सूद कहते है,”मुझे खुशी है कि रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 के माध्यम से, मुझे दिव्या के साथ स्क्रीन-स्पेस साझा करने का मौका मिला। यह मेरे लिए एक सपने की तरह है क्योंकि यह भारत में सबसे बड़ी हॉरेक्स फ्रैंचाइज़ी है। शूटिंग के दौरान हमें बहुत मज़ा आया, खासकर सनी मैम के साथ हमारे मिनी-रीयूनियन को खूब एन्जॉय किया। हम दोनों सनी के साथ रियलिटी शो में साथ काम कर चुके हैं लेकिन यह अनुभव हमारे लिए कुछ अलग था और हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। ”

शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का ज़ोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा जो आपको सीट से जकड़े रखेगा!

भारत की सबसे लोकप्रिय हॉरेक्स फ्रैंचाइज़ी का नया सीज़न 18 दिसंबर को लॉन्च के लिए तैयार है। अधिक अपडेट के लिए ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर बने रहें!


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997