fried chiken

आप लोगों ने न जाने कितने फूडीज़ देखें होंगे लेकिन आज आप लोग जानेंगे एक ऐसे खाने के शौक़ीन के बारे में जो चिकन खाने के लिए इतना उतावला हो गया कानून तक तोड़ डाला । जी हाँ हम बात कर रहे हैं अमेरिका के एक शख्स के बारे में जो फ्राइड चिकन का शौक़ीन है। उसकी तलब एक दिन इतनी बढ़ गई कि उसने फ्राइड राइस खाने के लिए ट्रैफिक सिग्नल ही तोड़ दिया। फिर क्या था उसे चालान भरना पड़ा जिसकी कीमत दस प्लेट फ्राइड चिकन के बराबर थी।

ट्विटर पर उसके चालान की फोटो भी ट्वीट की गई है जिसमें उसकी वजह के बारे में यह लिखा है कि नैंडोज (Nandos Chicken) खाने की जल्दी में रेड लाइट सिग्नल तोड़ना पड़ा। पुलिस ने उससे 227 ऑस्ट्रेलियन डॉलर मतलब कि 11007 रुपए का जुर्माना भी वसूला। ये घटना 17 अप्रैल की है।

fried chicken

शख्स ने बताया कि उसे फ्राइड चिकन खाने की तलब थी और वो ट्रैफिक जाम में फंस गया था, इसलिए उसने लाल बत्ती को नजरअंदाज कर चिकन खाने की ओर बढ़ गया.

पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि नैन्डोज चिकन ठीक है, मगर जीवन को जोखिम में डालकर खाना कहीं से सही नहीं है।

उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वो ट्रैफिक जाम में फंसा हुआ था और उसकी फ्राइड चिकन खाने की तलब इतनी ज़्यादा थी कि उसने रेड लाइट सिग्नल तोड़ दिया। पुलिस ने ट्वीटर पर सलाह भी दी कि नैन्डोज चिकन खाइये लेकिन अपनी जान को खतरे में मत डालिये।