इलाहाबाद : आज से बस अड्डे पर लीजिए फ्री वाई-फाई का भरपूर आनंद

0
305
फ्री वाई-फाई

यदि आप सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर बैठे हैं। आपकी बस के आने में विलंब है। आपका टाइम पास नहीं हो रहा है, तो आप बिल्कुल परेशान न हों। गुरुवार यानि आज से आप सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर फ्री वाई-फाई का मजा ले सकेंगे। इसके साथ ही आपको सिविल लाइंस बस अड्डे पर एक रुपये में सादा और दो रुपये में ठंडा पानी मिलेगा। वह मिनरल वाटर जैसा रहेगा।

गुरुवार को शाम चार बजे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी लखनऊ में परिवहन विभाग की कई योजनाओं का लोकार्पण और 66 जनपदों के 75 बस स्टेशनों पर फ्री वाइ-फाइ का शुभारंभ करेंगे। 75 बस स्टेशनों में इलाहाबाद का सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डा भी शामिल है। जहां पर इस का शुभारंभ हो जाएगा।

इसके साथ ही सिविल लाइंस वाटर एटीएम भी शुरू होगा। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक डॉ. हरिश्चंद्र ने बताया कि मुख्यमंत्री जैसे ही लखनऊ में फ्री वाई-फाई
का शुभारंभ करेंगे, वैसे ही सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर सेवा शुरू हो जाएगी।

मोबाइल नंबर कराना होगा रजिस्टर-
जिस भी यात्री को फ्री वाई-फाई का लाभ उठाना होगा, उसे वाई-फाई कनेक्ट करके अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। उसके पश्चात इंटरनेट सेवा का लाभ मिलेगा। यात्री को नेट सर्फिंग की इजाजत रहेगी।

डाटा डाउनलोड नहीं होगा-
सिविल लाइंस बस अड्डे के एआरएम दीपक चौधरी ने बताया कि अभी तो फ्री वाई-फाई का लाभ मिलेगा। इसके मुताबिक उपभोक्ता निःशुल्क सर्फिंग कर सकेंगे। बाद में डाउनलोडिंग आदि पर चार्ज देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here