जानिये क्यों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने माँ से खाए थे चप्पल से मार

0
384
Siddharth Malhotra, Bollywood News, Ayyari, Bollywood Actor

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर काफी अच्छा चल रहा है। उनकी पिछली फिल्म ‘इत्तेफाक’ में उन्हें दर्शकों की ही नहीं बल्कि आलोचकों की भी खूब तारीफ मिली। हाल ही में सिद्धार्थ को जब अपने पिता से शाबाशी मिली तो उन्हें लगा कि अब उनकी जिंदगी सफल हो गई है।

सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि किशोरावस्था में उनके घरवाले उन्हें लेकर बहुत चिंतित रहा करते थे। सिद्धार्थ पढ़ने में बिल्कुल अच्छे नहीं थे और उनके घरवालों को लगता था कि वह भविष्य में कुछ नहीं कर पाएंगे लेकिन कुछ दिनों पहले उनके पिता ने जब उन्हें फोन करके कहा, ‘बेटा, मुझे तुम पर गर्व है, तो सिद्धार्थ को लगा मानो, उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड मिल गया हो।

इस बारे में उन्होंने बताया कि वह स्कूली दिनों में पढ़ने में बहुत कमजोर थे और चूंकि वह मध्यम वर्गीय परिवार से थे तो उनके घर में पढ़ाई को बहुत अहमियत दी जाती है। 9वीं कक्षा में जब वह फेल हो गए थे तो उनकी मां ने उन्हें चप्पल से पीटा था। सिद्धार्थ के पिता को लगता था कि वह करियर की दौड़ में कहीं पीछे न रह जाएं। जब उन्हें फिल्मों में थोड़ी बहुत कामयाबी मिली तो पिता ने सुकून की सांस ली।

सिद्धार्थ ने बताया कि असल में उनके पिता उनकी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ से बहुत खुश हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने पहली बार वर्दी पहनी है। उनके दादा जी आर्मी से थे और घरवालों को हमेशा लगता था कि परिवार से कोई आर्मी में जाए। भले असल में नहीं, मगर कम से कम फिल्मों में तो वह इस तरह का किरदार निभा रहे हैं। सिद्धार्थ को वर्दी में देखकर उनके पिता बहुत खुश हुए हैं। उनके पिता ने उनसे विशेष रूप से फोन करके कहा कि आर्मी की वर्दी में वह बहुत जंच रहे हैं।