चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-श्री लंका का भी मैच देखने पहुंचा विजय माल्या

0
524
माल्या

लंदन: कल चैंपियंस ट्राफी में खेले गए भारत और श्रीलंका के मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में श्रीलंका के बल्लेबाजो ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत ने इस मैच में 50 ओवर में 321 रन बनाये थे इसके बावजूद टीम इंडिया यह मैच हार गयी।

भारतीय टीम की ओर से शिखर धवन(121) ने शतक जड़ा, रोहित शर्मा(78) और महेंद्र सिंह धोनी(63) ने शानदार पारी खेली। जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली शून्य पर आउट हुए।

इस मैच को देखने भारत के भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम पहुंचे। आपको बता दें कि इससे पहले वह भारत-पाक मैच देखने और कोहली के चैरिटी इवेंट में भी दिखे था। माल्या ने पहले ही कहा था कि वह भारत के सभी मैच देखने स्टेडियम जरूर पहुंचेगें। इससे पहले माल्या बर्मिंगम स्टेडियम में भी कैमरे में मैच का लुत्फ लेते देखे गए थे।

इससे पहले बर्मिंगम में माल्या की सुनील गावस्कर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि बर्मिंगम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावस्कर से मिले थे। हालांकि, इस बारे में न तो गावस्कर और न ही माल्या ने अपनी तरफ से अब तक कोई पुष्टि की है।

विराट कोहली के चैरिटी इवेंट में भी पहुंचे थे। वहां, कोहली की टीम की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया था कि माल्या को कोहली ने या उनकी संस्था ने आमंत्रित नहीं किया था।