UP: अनियंत्रित होकर टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराई, 17 की मौत, 35 घायल

0
14
Mainpuri, tourist bus, death, injured, hospital ,police, dead bodies

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर एक भयानक सड़क हादसा हो गया। जहां जयपुर से फरूखाबाद जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गई। बस के पलट जाने से उसमें सवार 17 यात्रियों की मौत हो गई तथा 35 से अधिक घायल हो गए। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है तथा घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि बुधवार तड़के यह हादसा सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर हुआ जिसमें यह प्राइवेट बस डिवाइडर से पलट गई और 17 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल यात्रियों में से 3 को सैफेई पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि 14 को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत बहुत ही गंभीर है। उन्होंने कहा कि अभी प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मरने वालों में एक महिला यात्री भी शामिल है। पुलिस की टीमें राहत और बचाव के कामों में लगी है। मरने वाले यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here