पीएम मोदी ने कुमारस्वामी को दिया फिटनेस चैलेंज तो ये आया जवाब

0
9
Hum fit to india hit, fitness challenge, PM modi, Kumaraswamy, twitter ,video ,virat kohli

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिटनेस वीडियो जारी करने के बाद फिटनेस चैलेंज एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। पीएम ने अपने वीडियो के साथ ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैलैंज दे दिया है। कुमारस्वामी ने भी इसका तुरंत जवाब दिया ।

सीएम ने अपनी सेहत के प्रति चिंता दिखाने के लिए पीएम मोदी का आभार जताते हुए तंज कसा है कि उन्हें राज्य के फिटनेस की ज्यादा चिंता है। उन्होंने कर्नाटक सीएम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि डियर नरेंद्र मोदी जी मेरी सेहत के बारे में फिक्र करने के लिए शुक्रिया। मैं मानता हूं कि फिजीकल फिटनेस जरूरी है और इस मुहिम का समर्थन करता हूं। योगा और ट्रेडमिल मेरे रोजाना के वर्कआउट का हिस्सा है। फिर भी, राज्य के विकास की फिटनेस की ज्यादा चिंता करता हूं और आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं।

बता दें कि प्रधानमंत्री का यह वीडियो पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज देने के बाद आया है। उन्होंने कहा था कि वे अपने व्यायाम का वीडियो बनाकर शेयर करेंगे। सरकार के मंत्री और भाजपा नेता इन दिनों देश की दूसरी हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं।

इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने की थी। बाद में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी वीडियो जारी कर दूसरी हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here