बिग बॉस 11 : आकाश ने बनाया विशाल को फ़र्ज़ी रिश्तेदार, झूठ से उठा पर्दा

0
211
aakash dadlani ,vishaal dadlaani

मुंबई :बिग बॉस 11 में से झूठ और रोमांच की रोज़ नयी-नयी कहानियां सामने आ रही हैं। बिग बॉस शुरू होने से पहले जहाँ जुबैर खान खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बता कर घर में अपने तेवर दिखा रहे थी उनके घर से बाहर आते ही उनके इस झूठ से भी पर्दा उठ गया है कि वो किसी भाई या डॉन के रिश्तेदार नहीं है बल्कि खुद को फेमस करने के लिए ही वो ऐसी झूठी कहानियां लोगो को सुना रहे हैं।

आकाश नें बनाया विशाल को झूठा रिश्तेदार aakassh ,vikas

अभी इनके झूठ का किस्सा खत्म ही नहीं हुआ था कि अब घर से एक और ऐसी ही खबर आ रही है कि शो में आये एक कंटेस्टेंट आकाश ने भी खुद को फेमस सिंगर विशाल ददलानी का झूठा रिश्तेदार बताया था। अब उनके झूठ का सच सामने आ गया है। आपको बता दें के शो के एपिसोड के दौरान ही आकाश ने बताया था कि वो विशाल ददलानी के मृत भाई के बेटे हैं और पिता की डेथ के बाद से ही विशाल उनका बहुत ख्याल रखते हैं। विशाल के साथ उनका बांड भी बेहद स्ट्रांग है।

विशाल ददलानी नें उठाया झूठ से पर्दा 

जब विशाल ददलानी ने इन बातों को सुना तो उन्होंने खुद सोशल मीडिया में इसका सच ज़ाहिर करते हुए बताया कि ”ये जो शख्स खुद को मेरा रिश्तेदार बता रहा है वो बिलकुल झूठा है। ये मेरा कोई रिश्तेदार-विश्तेदार नहीं है। बल्कि ये खुद इसने सेम सरनेम होने की दुहाई देते हुए मुझे काम मांगने के लिए मैसेज किया था। मगर सिर्फ सेम सरनेम होने की वजह से ही मै किसी को तो काम नहीं दे सकता हूँ। और जहां तक बात रही मेरे मृत भाई के बेटे की तो मै आपको बता दूँ कि मेरा कोई भाई ही नहीं है। मै इस शख्स को बिलकुल जानता ही नहीं हूँ और जो भी ये कह रहा है वो महज कोरी अफवाह है। ”

सेम सरनेम होने का उठाया था फायदा 

आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने इससे पहले मीत ब्रदर्स और सुखविंदर सिंह के साथ भी काम किया था। अपने कॅरियर को डूबने से बचाने के लिए ही आकाश ददलानी बिग बॉस के घर में आये थे। सेम सरनेम होने की वजह से उन्होंने विशाल ददलानी को अपना रिश्तेदार बनाने की कोशिश की थी। मगर उनका झूठ अधिक समय तक टिक नहीं पाया।

 क्या आकाश के भी खिलाफ होगी FIR akash vikaas

अब देखना ये होगा कि जिस तरह से हसीना पारकर घरवालों ने खुद को उनका झूठा रिश्तेदार बताने पर ज़ुबैर खान के खिलाफ FIR की है तो क्या उसी तरह विशाल ददलानी भी कोई कानूनी कदम उठाएंगे या सिर्फ इस सच को सामने लाना ही उनके लिए काफी था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here