अभिषेक बच्चन ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के फिल्म के ऑफर को ठुकराया

0
132
Bollywood Actor,Abhishek Bachchan,Will Play Negative Role,Upcoming Rohit Shetty Film

मुंबई: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ में अभिषेक बच्चन ने काम करने से इनकार कर दिया है। रोहित ने अभिषेक को फिल्म में विलेन का रोल ऑफर किया था। अभिषेक की तरफ से इस रोल को मना करने के पीछे का कारण तो साफ नहीं है, लेकिन अब सामने आ रहा है कि उनको दिया गया विलेन का रोल अब आर माधवन निभाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक को रणवीर और सारा की जिंदगी में मुश्किलें खड़ी करनी थी, लेकिन शायद करियर के इस मोड़ पर आकर अभिषेक निगेटिव रोल नहीं करना चाहते थे।

बता दें कि इससे पहले साल 2012 में अभिषेक और रोहित शेट्टी फिल्म ‘बोल बच्चन’ में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन फिर भी अभिषेक ने रोहित की फिल्म में विलेन के रोल को ‘न’ करने का फैसला लिया है, जो फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को भी थोड़ा अजीब लगा, क्योंकि करण जौहर के साथ भी अभिषेक कभी अलविदा न कहना जैसी हिट फिल्म कर चुके हैं। ऐसे में ये करण के लिए भी थोड़ा अजीब है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन जल्द ही साजिद खान की ‘हाउसफुल 4’ और अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगे। हाल ही में ‘मनमर्जियां’ फिल्म से जुड़ा उनका एक लुक भी जारी हुआ था, जिसमें वे पगड़ी पहने नजर आए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here