सुरवीन चावला और उनके पति को धोखाधड़ी मामले में नही मिली अग्रिम जमानत

0
202
Surveen-Chawla-

जालंधरः पॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला व उसके पति अक्षय ठक्कर व भाई मनविन्द्र चावला द्वारा थाना सिटी पुलिस में 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज होने के बाद आग्रिम जमानत को लेकर वीरवार को अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश आर.के. खुल्लर की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान आरोपियों के खिलाफ पुलिस की अाेर से रिकॉर्ड पेश नहीं होने के बाद अदालत ने इस बहुचर्चित मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई तय कर दी।

गौरतलब है कि इस बहुचर्चित मामले में शिकायत के आधार पर थाना सिटी पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज है। इस मामले में अदालत के निर्देश पर आरोपी थाना सिटी पुलिस के समक्ष जांच में सहयोग करने के लिए पेश हो चुके हैं लेकिन इस मामले से संबंधित कोई डॉक्यूमैंट्स पेश नहीं किए हैं। इस बीच आरोपियों की अाेर से इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने के लिए डी.जी.पी.के समक्ष शिकायत करने पर अब इस मामले की जांच ए.डी.जी.पी.(क्राइम) को सौंप दिया गया है।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997