एयरटेल ने Jio की वजह से बदला 99 रुपये वाला प्लान, मिलेगा ज्यादा डाटा

0
12
Airtel

रिलायंस जियो से मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 99 रुपये वाले प्रीपेड पैक को अपग्रेड किया है. अब इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 2GB दिया जाएगा. पहले इस प्लान में केवल 1GB डेटा ही दिया जाता था. एयरटेल के इस प्लान की ही तरह जियो के पास भी 98 रुपये का प्लान है, जिसमें 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS के साथ 2GB 4G डेटा दिया जाता है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल ने अपने 99 रुपये वाले प्लान को अपग्रेड किया है. अब इसमें पूरी वैलिडिटी के दौरान 2GB डेटा दिया जाता है. साथ ही अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग के साथ कुल 100 SMS भी ग्राहकों को दिया जाएगा. खास बात ये है कि जियो और एयरटेल दोनों ने ही इस प्लान में कॉलिंग के समय को लेकर कोई बाध्यता नहीं रखी है.

एयरटेल ने हाल ही में 558 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया था. इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 3GB डेटा दिया जा रहा है और इसकी वैलिडिटी 82 दिन की है. यानी आपको 558 रुपये में कुल 246GB डेटा मिल रहा है जो इस कीमत पर इंडस्ट्री में दूसरी टेलीकॉम कंपनियों सस्ता है.

एयरटेल के इस नए पैक में लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज भी शामिल हैं. रिलायंस जियो के 509 रुपये के पैक में हर दिन 4GB 4G डेटा मिलता है, लेकिन इसकी वैलिडिटी सिर्फ 28 दिन ही है. वोडाफोन ने भी इसी तरह का प्लान लाया है जो 569 रुपये का है. इस प्लान के तहत भी 3GB डेटा हर दिन दिया जाता है और इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी है, लेकिन हर दिन सिर्फ 250 फ्री मिनट्स मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here