Xiaomi ने टी-शर्ट,तकिया.चार्जर और पेन को किया भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

0
8
xiaomi-mi-pen-mi-t-shirt-travel-pillow-charge-cable-launch-india

हाल ही में Xiaomi ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi Y2 को भारत में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने भारत में चार और नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर दिए हैं. हालांकि ये चारों प्रोडक्ट्स कंपनी के स्मार्टफोन लाइनअप से संबंधित नहीं हैं. जो नए प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च किए गए हैं उनमें Mi रोलरबॉलपेन, Mi ट्रैवल यू-शेप्ड पिलो, Mi आई लव Mi टी-शर्ट और Mi Band 2 और Mi Band HRX के लिए एक चार्जिंग केबल का नाम शामिल है.

इन तमाम प्रोडक्ट्स को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. ग्राहक इन्हें शाओमी के आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से खरीद सकते हैं. इन प्रोडक्ट्स की कीमतों की बात करें तो एलुमिनियम बॉडी वाले Mi Rollerball Pen की कीमत 179 रुपये रखी गई है, वहीं नैचुरल लैटेक्स और कॉटन के कॉम्बिनेशन से तैयार किए गए यू शेप वाले पिलो की कीमत 999 रुपये रखी गई है.

इसी तरह I Love Mi T-shirt की कीमत 399 रुपये रखी गई है. इसके अलावा ग्राहक Mi Band 2 और Mi Band HRX के लिए लॉन्च किए गए चार्जिंग केबल को 129 रुपये में खरीद सकते हैं.

याद के तौर पर बता दें हाल ही में शाओमी ने पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Y1 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Y2 भारत में लॉन्च किया था. इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी के लिए खासतौर पर AI से लैस 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डार्क ग्रे, रोज़ गोल्ड और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन के 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here