बिग बॉस 11 : घर से बाहर आते ही बेनाफ्शा ने प्रियांक को बताया अपना भाई , सोशल मीडिया में हो रही हैं अब ट्रोल

0
154
ben and priyaank

मुंबई : कलर्स का रियल्टी शो बिग बॉस हमेशा से ही टीवी का सबसे चर्चित शो रहा है। बिग बॉस 11 में भी रोमांच और सस्पेंस का इतिहास दोहराया जा रहा है। इस सीज़न की सबसे ख़ास बात ये है कि इस बार घर में जितने कपल बने हैं या जितनों ने बनने की कोशिश की है उतने आज तक के किसी भी सीज़न में नहीं बने हैं।ben and priyaank

लेकिन हर बार दर्शक इसी असमंजस में रहते हैं कि क्या इनके बीच सच में प्यार है या फिर सिर्फ शो में दिखने और आगे बढ़ने का एक फुल प्रूफ तरीका। लेकिन घर के कंटेस्टेंट ने इस बार अपने प्यार को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बंदगी और पुनीष ने खुलेआम रोमांस की हदें पार कर डाली तो बेनाफ्शा और प्रियांक ने बाहर किसी के साथ रिलेशन में होने के बावजूद बेनाफ्शा किस किया और तो और उनके साथ एक ही बिस्तर पर पूरी रात भी बितायी।

पिछले ही हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बेनाफ्शा ने रिश्तों के मायने ही बदल दिए हैं। कल तक घर में प्रियांक पर प्यार का दबाव बनाने वाली बेनाफ्शा ने घर से बाहर आते ही ”प्रियांक को अपना भाई बता दिया है”

बेनाफ्शा ने अपने और प्रियांक के बीच की सारी नजदीकियों को भाई-बहन के रिश्ते जैसा बता कर सबके होश उड़ा दिए हैं।

बेनाफ्शा के इस दोगलेपन को देखते हुए सोशल मीडिया में उनकी जमकर लताड़ लगाई जा रही है।

लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट्स करके उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूज़र्स ने बेन पर कमेंट् करते हुए लिखा है कि ”तुम पागल हो गयी हो और तुम्हे किसी डॉक्टर की ज़रूरत है।”

तो एक यूज़र ने प्रियांक पर भी निशाना साधते हुए कमेंट किया है कि ”भैया बेन के बाहर आने के बाद प्रियांक ने कहा ”मुझे उसकी आदत हो गयी थी”

और यही सेम लाइन उसने स्प्लिट्सविला में अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को भी कही थी। दोनों ही ऐसे ही हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जब प्रियांक शर्मा ने दोबारा घर में एंट्री मारी थी। तभी से बेन और प्रियांक के बीच नज़दीकियां काफी बढ़ने लगी थी। घर में बार-बार बेनाफ्शा प्रियांक पर ”एक्सेप्ट कर ,एक्सेप्ट कर का दबाव बना रही थी।

इसके बाद वीकेंड के वार से एक दिन पहले बेन ने प्रियांक से कहा ”बिंदास होकर जियो ,जो होगा देख लेंगे। इसके बाद बेन ने प्रियांक शर्मा के बेड में जाकर उन्हें किस भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here