बिग बॉस 11 : 20 साल की छोरी ज्योति कुमारी ने शिल्पा संग लगाए सुट्टे पर सुट्टे

0
270

मुंबई : कलर्स के धमाकेदार रियल्टी शो बिग बॉस के नए सीज़न का आगाज हो चुका है। सेलेब्रिटीज़ का घर में कल तीसरा दिन था। सुबह की शुरआत चक धूम धूम सांग से हुई। तीसरे दिन सभी ने जमकर नाचा। दर्शकों को लग ही रहा था कि आज सब अच्छा रहेगा पर खुद को माफिया किंग बताने वाले ज़ुबैर खान ने एक बार फिर अपने तेवर दिखाते हुए मुंबई के टपोरी भाई की तरह एक्टिंग करी और अर्शी खान से लड़ाई कर ली। तीसरे दिन की ख़ास बात ये रही कि इसके बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद कल घर में पहला टास्क आयोजित किया गया। पहले ही टास्क में मुख्य भूमिका निभायी एक गधे ने। घर वालों को गधे को नहलाना और गाजर खिलाना था। पर मजेदार बात ये रही कि पहले ही टास्क में कंटेस्टेंट आकाश गधे को खिलाने के चक्कर में खुद गधे बन गए। वो जिस तरह से गधे के साथ कम्फर्ट दिखाई दे रहे थे उससे इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल हो गया था कि आखिर वहां रियल गधा कौन है ? इसके बाद वाले टास्क में ज़ुबैर खान को फिश टैंक से मछलियां निकालनी थी जिससे उन्होंने बखूबी अंजाम दिया।

शाम होते होते ही ऐसा नज़ारा दिखा जिसकी कल्पना शायद इतनी जल्दी किसी ने नहीं करी थी। तीसरे दिन ही सपना चौधरी की ज्योति कुमारी से जमकर बहस हो गयी और उसके बाद जो सपना ने ज्योति को लताड़ लगाई उसके बाद तो सभी घर वालों के मुँह बंद हो गए।पर इस लड़ाई में शिल्पा शिंदे ने ज्योति का साथ दिया और उन्हें एक बड़ी बहन की तरह ही समझाया।

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक़ गाँव से आयी 20 साल की छोरी ज्योति कुमारी शिल्पा शिंदे के साथ स्मोकिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। अजीब बात ये है कि शहर की लड़कियों की बराबरी करनी आयी गांव की छोरी ज्योति कुमारी सुट्टे पर सुट्टे लगाने में ही आगे निकल गयी। वैसे भी ज्योति अपने बिगड़ैल रवैये के लिए पहले दिन से ही घर में फेमस हो गयी हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की बिग बॉस का आगाज ऐसा हुआ है तो अंजाम कैसा होगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here