अक्षय कुमार को जस्टिन बीबर समझ फैंस ने घेरा

0
418
एयरपोर्ट

मंगलवार को जस्ट‍िन बीबर को भी मुंबई आना था और उनके इंतजार में उनके फैंस सुबह से मुबंई के एयरपोर्ट के बाहर खड़े हुए थे। लेकिन जस्टिन बीबर की जगह वहां अक्षय कुमार पहुँच गए और फैंस ने उनको जस्टिन समझ कर घेर लिया। बता दें कि अक्षय कुमार पीएम मोदी से लिने दिल्ली आए थे और इसी दिन जब दिल्ली से अक्षय वापस मुंबई पहुंचे तो वहां मौजूद जस्ट‍िन के फैंस ने उन्हें बीबर समझ लिया था।

अक्षय कुमार पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली आए थे और दिल्ली से वापस मुंबई पहुंचने पर जस्ट‍िन बीबर के फैंस ने गलती से उन्हें सिंगर समझ कर उनकी गाड़ी को घेर लिया।

आपको बता दें कि 23 वर्षीय युवा अंतर्राष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर कल रात मुंबई पहुंच गए। बीबर रात 1.30 बजे एक चार्टेड प्लेन के द्वारा कलीना एयरपोर्ट पहुंचे। बीबर जैसे ही एयरपोर्ट से निकले तो उनके चाहने वालों उनका जोरदार स्वागत किया। ग्रैमी अवॉर्ड पा चुके जस्टिन अपने चौथे एल्बम ‘पर्पस’ के प्रचार के लिए ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ कर रहे हैं और छह मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में थे।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। अक्षय ने अपनी और पीएम मोदी की फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की।

अक्षय कुमार फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पर मुझे मौका मिला कि मै उन्हें अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के बारे में बात कर सकूँ। फिल्म का टाइटल सुनकर वो मुस्कुरा दिए और मेरा दिन बन गया।

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ के जरिए शौचालय के महत्व पर रोशनी डालने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने छह मिनट का एक वीडियो जारी किया और ट्वीट किया, ‘टाइम है अपनी सोच और शौच दोनों बदलने का।