“हॉउसफुल 4” ने चौथे दिन 34.56 करोड़ की कमाई के साथ अपना जादू रखा बरकरार, एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली ‘कॉमेडी फिल्म’ का खिताब किया अपने नाम!

0
378

यह सोमवार हाउसफुल 4 के लिए कोई साधारण दिन नहीं था क्योंकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 34.56 करोड़ की भारी कमाई के साथ केवल 4 दिनों में कुल 87.78 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

दिलचस्प बात यह है कि हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की यह चौथी किस्त एक दिन में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली कॉमेडी फ़िल्म बन गयी है। इससे पहले फ़िल्म गोलमाल 4 के नाम यह खिताब था जिसने अपनी रिलीज के दिन सबसे अधिक कमाई की थी और अब हाउसफुल 4 अपनी रिलीज के चौथे दिन शानदार बिज़नेस करने में सफ़ल रही है जो बेजद सराहनीय है!

हाउसफुल 4 निस्संदेह फ्रैंचाइज़ी की सबसे सफल फिल्म बन गई है जो अपने ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने में सक्ष्म रही है। इस कॉमेडी फिल्म को पूरे देश में शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, नजीतन यह फिल्म निश्चित रूप से दीवाली की लंबी छुट्टियों में सिनेमाघरों पर छा जाने के लिए तैयार है।

कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिल रही है।

“हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here